हल्द्वानी में था ATM कार्ड और नोएडा से निकल गये पैसे, साईबर ठगों का ये कारनामा देख आप भी रह जाएंगे दंग

Slider

Cyber Crime Haldwani, साइबर ठगों पर नकेल कसने में मानों पुलिस नाकाम साबित हो रही है। नगर में निरंतर बढ़ रही साबइर ठगी की वारदातें इस बात का सबूत है। आये दिन ये ठग नये-नये तरीके अपना कर आम जन की मेहनत की कमाई पर डाका डाल रहे है। लेकिन पुलिस इन ठगों के खिलाफ कोई ठोस एक्शन लेने के बजाये केवल कार्यवाई करने की बात करती नजर आती है। एक बार फिर इन ठगों ने हल्द्वानी के एक व्यक्ति के बैंक खाते से हजारों की नगदी सफा कर दी है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप ठोस कार्यवाई की गुहार लगाई है।

cyber crime haldwani

Slider

जानकारी मुताबिक तिकोनिया स्थित एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत गौड़धड़ा बिठौरिया नंबर-1 निवासी नीरज कुमार ने बीते दिवस अपने एसबीआई बैंक खाते में पैसे जमा करें। खाते में पैसे डालने के कुछ ही मिनटों के बाद उसके मोबाइल पर अलग-अलग किश्तों में 17 हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया। इस पर उसने तत्काल एसबीआई शाखा पहुंचकर बैंक कर्मियों से जानकारी जुटाई। पहले तो बैंक कर्मी टालमटोल करते रहे।

लेकिन बाद में बैंक कर्मियों ने उसे जानकारी दी कि उक्त रकम नोएडा में किसी यूनियन बैंक के एटीएम से निकाली गई है। पीड़ित के अनुसार उसका एटीएम कार्ड उस दौरान उसी के पास था। उसने किसी अन्य शख्स को अपने एटीएम का पिन भी नहीं दिया है। बावजूद इसके बैंक खाते से नगदी निकाल ली गई। इस मामले में पीड़ित ने मुखानी थाना पुलिस को तहरीर सौंप रकम वापसी की गुहार लगाई है। मामले में पुलिस जांच करने की बात कह रही हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें