हल्द्वानी-गुरुकुल इंटरनेशनल में मची स्वतंत्रता दिवस धूम, पुलवामा नाटक से भाव-विभोर हुए दर्शक

Slider

हल्द्वानी-गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में 73वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय के निदेश्क वीबी नैनवाल ने ध्वजारोहण कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इसके बाद सीनियर बच्चों द्वारा द्वारा मार्चपास कर ध्वज को सलामी दी गई तथा विद्यालय के पार्लियामेंट सदस्यों ने विधिवत अपने कर्तव्यों का निर्वाह करने की शपथ ली। इस अवसर पर अनेक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

Gurukul

Slider

सबसे पहले सरस्वती वन्दना प्रस्तुत की गई इसके बाद देशभक्ति गीत, नृत्य, कुमाऊंनी लोक नृत्य व योगा आदि प्रस्तुत किए गए। सीनियर बच्चों द्वारा पुलवामा नाटक की प्रस्तुति ने सभी दर्शकों को भाव-विभोर कर दिया। विद्यालय के निदेशक वीबी नैनवाल ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट का विवरण देते हुए 35 मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति देने तथा कक्षा 10 में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी कमल पडियार को 5100 रुपये देने की घोषणा की।

उन्होंने सभी अतिथियों को अपना अमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके सहयोग के बिना बच्चों का पूर्ण विकास संभव नहीं है। विद्यार्थियों को अच्छी आदतों के साथ जीवन जीना चाहिए। अंत में मिष्ठान वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें