हल्द्वानी- गुरूद्रोणा की निकिता ने स्कूल और परिजनों का नाम किया रौशन, जवाहर नवोदय में पाया प्रवेश, मिली 4th रैंक

हल्द्वानी के गुरुद्रोणा पब्लिक स्कूल की छात्रा ने पूरे नगर में स्कूल व अपने परिजनों का नाम रौशन किया है। गुरुद्रोणा स्कूल की 5वीं कक्षा की निकिता सुयाल ने राजीव गांधी जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला की प्रवेश परीक्षा में चौथा स्थान हासिल किया है। बता दें कि ऐसा पहली बार है जब गुरुद्रोणा की
 | 
हल्द्वानी- गुरूद्रोणा की निकिता ने स्कूल और परिजनों का नाम किया रौशन, जवाहर नवोदय में पाया प्रवेश, मिली 4th रैंक

हल्द्वानी के गुरुद्रोणा पब्लिक स्कूल की छात्रा ने पूरे नगर में स्कूल व अपने परिजनों का नाम रौशन किया है। गुरुद्रोणा स्कूल की 5वीं कक्षा की निकिता सुयाल ने राजीव गांधी जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला की प्रवेश परीक्षा में चौथा स्थान हासिल किया है। बता दें कि ऐसा पहली बार है जब गुरुद्रोणा की किसी छात्रा ने ये मुकाम हासिल किया है। निकिता के इस सफलता से उनके परिजनों में खुशी का माहौल है।

माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

बता दें कि निकिता के पिता उमेश चंद्र सुयाल रुद्रपुर सिडकुल में कार्य करते है जबकि उनकी माता ग्रहणी है। वह हल्द्वानी के आनदपुर स्थित हल्दूपोखरा नायक गांव में रहते है। इस परीक्षा को पास करने के बाद निकिता को नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में दाखिला दिया जाएगा। उनकी इस सफलता पर गुरुद्रोणा पब्लिक स्कूल के निदेशक सुंदर सिंह बोरा ने उनके उजवल भविष्य की कामना करते हुए पूरी परिवार को बधाई दी है। वही निकिता ने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता को दिया है।