हल्द्वानी- जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में गुजराती डांस ने मचाई धूम, मोहा सबका मन

शनिवार को डॉन बॉस्को सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्द्वानी में आयोजित इंटर स्कूल फोक डांस प्रतियोगिता में हल्दुचौड़ स्थित जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों द्वारा बहुत सुन्दर प्रतियोगिता देकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी ने तथा प्रबंध समिति से अनुष्का जैन ने इस उपलब्धि पर विद्यालय के
 | 
हल्द्वानी- जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में गुजराती डांस ने मचाई धूम, मोहा सबका मन

शनिवार को डॉन बॉस्को सीनियर सेकेंडरी स्कूल हल्द्वानी में आयोजित इंटर स्कूल फोक डांस प्रतियोगिता में हल्दुचौड़ स्थित जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों द्वारा बहुत सुन्दर प्रतियोगिता देकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी ने तथा प्रबंध समिति से अनुष्का जैन ने इस उपलब्धि पर विद्यालय के डांस कोरियोग्राफर अर्पण जैन तथा कौशल राज का सभी प्रतिभागियों का उत्साह सहित स्वागत किया।उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर सभी प्रतिभागियों को पब्लिक स्कूल एसोसिएशन की तरफ से प्रमाण पत्र, ट्रॉफी तथा विद्यालय को स्वर्गीय ए.एस बिष्ट मेमोरियल ट्रॉफी प्रदान की गई।

हल्द्वानी- जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में गुजराती डांस ने मचाई धूम, मोहा सबका मन
बच्चों के द्वारा गुजराजी डांस की प्रस्तुति

साथ ही दूसरा स्थान जीतने पर विद्यालय की डांस टीम द्वारा दो हजार रुपये की नगद राशि भी जीती गई। अनुष्का जैन ने बताया कि जय अरिहंत की टीम द्वारा गुजराती फोक की थीम पर नृत्य किया जिसे निर्णायक मंडल द्वारा खूब सराहा गया।विद्यालय की इस उपलब्धि पर संस्था के उपाध्यक्ष अक्षत जैन व सचिव अभिषेक जैन ने सभी को शुभकामनाएं दी।स्वागत कार्यक्रम में प्रधानाचार्य कृष्णा जोशी सहित प्रबंध समिति से अनुष्का जैन विद्यालय के डांस कोरियोग्राफर अर्पण जैन, कौशल राज मोनिका बिष्ट, मीना राठौर व सभी शिक्षक शिक्षिकाएं एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।