हल्द्वानी-अभिभावकों को इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की चेतावनी, शिक्षण शुल्क जमा न करने पर उठाया ये कदम

हल्द्वानी-इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के सभी घटक सदस्यों ने इस सत्र 2020-21 में शिक्षण शुल्क का बिल्कुल भी नहीं भुगतान करने वाले अभिभावकों के पाल्यों का परिणाम ही शून्य घोषित करने का निर्णय लिया है। अध्यक्ष आरके शर्मा ने कहा कि सभी ऐसे अभिभावकों को अंतिम बार चेतावनी दी जा रही है कि यदि
 | 
हल्द्वानी-अभिभावकों को इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की चेतावनी, शिक्षण शुल्क जमा न करने पर उठाया ये कदम

हल्द्वानी-इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के सभी घटक सदस्यों ने इस सत्र 2020-21 में शिक्षण शुल्क का बिल्कुल भी नहीं भुगतान करने वाले अभिभावकों के पाल्यों का परिणाम ही शून्य घोषित करने का निर्णय लिया है। अध्यक्ष आरके शर्मा ने कहा कि सभी ऐसे अभिभावकों को अंतिम बार चेतावनी दी जा रही है कि यदि उन्होंने सक्षम श्रेणी् के अभिभावक होने के बावजूद भी अपने पाल्यों के शिक्षण शुल्क का भुगतान नहीं किया है। साथ ही ऐसे अभिभावकों जिन्होंने अपने अक्षम अभिभावक होने के पुष्ट प्रमाण एवं असमर्थता प्रार्थना पत्र अपने स्कूलों में प्रस्तुत नहीं किए हैं।

उन्होंने कहा कि अभिभावक 31 अक्टूबर तक जवाब दे। इसके बाद ऐसे दोनों श्रेणियों के अभिभावकों को स्कूल के प्रत्येक सिस्टम ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन दोनों से बाहर कर दिया जाएगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी अभिभावकों की ही होगी।