हल्द्वानी-महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी को भी भाये लोकगायक बीके सामंत के गीत, राजभवन में गूंजा थल की बजारा

Slider

उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत आज उत्तराखंड के संगीत जगत में एक बड़ा नाम है। उनका सबसे हिट गीत थल की बजारा यू-ट्यूब पर करीब 3 करोड़ पहुंचने वाला है। जल्द ही थल की बाजार गीत 3 करोड़ की लिस्ट में शामिल हो जायेगा। आम जनता ही नहीं बड़ी-बड़ी हस्तियां भी उनके गीतों की दीवानी है। ऐसे में भला महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी का पीछे रहने वाले। पहाड़ के प्रति प्यार और उत्तराखंड के रहने वाले भगत सिंह कोश्यारी ने जब लोकगायक बीके सामंत को सुना तो वह खुश नजर आये। थल की बजारा गीत महाराष्ट्र के राजभवन में गंूजा ने सभी ने तालियों से स्वागत किया।

bk samna ´and bhagat singh koshyari
विगत दिवस उत्तराखंड के कलाकारों का एक प्रतिनिधिमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचा था। प्रतिनिधिमंडल में सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसिद्ध गीतकार प्रसून जोशी, अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, अभिनेता हेमंत पाण्डेय, नरेन्द्र लडवाल, राज भट्ट के साथ लोकगायक बीके सामंत शामिल थे।

Slider

bk samnat

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और नैनीताल जिले के सांसद रह चुके और वर्तमान महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने पहाड़ी गीतों का आनंद लिया। इस दौरान लोकगायक बीके सामंत ने तू ऐ जा ओ पहाड़ सुनाकर पलायन का दर्द उजागार किया। इसके बाद थल की बजारा से माहौल को खुशनुमा बना दिया। बालीवुड से जुड़े कलाकारों ने उनके गीतों की जमकर सराहना की।

bk samnat

लोकगायक बीके सामंत ने बताया कि जिस तरह से उत्तराखंड के साथ-साथ अन्य राज्यों के लोगों ने उनके गीतों को प्यार दिया है। उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। वह पहाड़ के लिए हमेशा कुछ अलग करने की सोचते है। राज्यपाल कोश्यारी ने उनकी गीतों की तारीफ की। साथ ही सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसिद्ध गीतकार प्रसून जोशी ने उनसे बातचीत कर उनके गीतों के बारे में जानकारी ली।

तू ऐ जा ओ पहाड़ गीत को सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने लांच किया था। पलायन पर आधारित इस गीत की सीएम त्रिवेन्द्र ने भी प्रशंसा की थी। लोकगायक बीके सामंत ने आज अपने गीतों के माध्यम से उत्तराखंड को एक नये मुकाम पर खड़ा किया है। हर कोई उनके गीतों का दीवाना है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनका एक और गीत रिलीज होगा जिसकी तैयारी चल रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें