हल्द्वानी-प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी का भाइयों ने कर दिया ये हाल, 108 की मदद से पहुंचा अस्पताल

हल्द्वानी-लालकुआं क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने हल्दूचौड़ गया लेकिन इससे पहले प्रेमिका के भाइयों की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने प्रेमी को बुरी तरह से पीट डाला। इसके बाद उसे नग्न अवस्था में छोडक़र फरार हो गये। जैसे-तैसे युवक हल्दूचौड़ चौकी तक पहुंचा पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद बाद
 | 
हल्द्वानी-प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी का भाइयों ने कर दिया ये हाल, 108 की मदद से पहुंचा अस्पताल

हल्द्वानी-लालकुआं क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने हल्दूचौड़ गया लेकिन इससे पहले प्रेमिका के भाइयों की नजर उस पर पड़ गई। उन्होंने प्रेमी को बुरी तरह से पीट डाला। इसके बाद उसे नग्न अवस्था में छोडक़र फरार हो गये। जैसे-तैसे युवक हल्दूचौड़ चौकी तक पहुंचा पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद बाद पुलिस ने 108 की मदद से उसे हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया।

देहरादून- राज्य स्थापना दिवस की ऐसे हुई शुरूआत, सीएम ने किया माउंटेन टैरेन बाइकिंग रैली का फ्लैग ऑफ

पूरा मामला लालकुआं के वार्ड नंबर 14 का है। जहां के एक युवक हल्दूचौड़ की युवती से मिलने उसके घर पहुंचा, लेकिन युवती के भाइयों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की। बाद में उसे नग्न अवस्था में छोड़ गये। हल्दूचौड़ चौकी पहुंचने पर युवक ने बताया कि उसकी बाइक भी तोड़ दी है और मोबाइल और पैसा भी लूट लिया है। इस मामले में युवक का कहना है कि वह हल्दूचौड़ में विवाह समारोह में डेकोरेशन की बुकिंग के लिए आया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।