हल्द्वानी-गौलापार में कांग्रेसियों की ट्रैक्टर रैली, जानिये क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी- आज गौलापार के दानीबंगर से किसान व कांग्रेसियों की संयुक्त ट्रैक्टर रैली काठगोदाम से हल्द्वानी होकर निकली। इस दौरान ट्रैक्टरों पर मौजूद लोगों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नए कानूनों को किसान विरोधी बताया। कांग्रेसियों ने कहा कि महीनों से दिल्ली समेत देश के तमाम हिस्सों मेंकिसानों के भारी विरोध
 | 
हल्द्वानी-गौलापार में कांग्रेसियों की ट्रैक्टर रैली, जानिये क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी- आज गौलापार के दानीबंगर से किसान व कांग्रेसियों की संयुक्त ट्रैक्टर रैली काठगोदाम से हल्द्वानी होकर निकली। इस दौरान ट्रैक्टरों पर मौजूद लोगों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नए कानूनों को किसान विरोधी बताया। कांग्रेसियों ने कहा कि महीनों से दिल्ली समेत देश के तमाम हिस्सों मेंकिसानों के भारी विरोध के बावजूद केंद्र सरकार हिटलरशाही रवैया अपना रही है। लेकिन कानून रद्द होने तक विरोध जारी रहेगा।

नैनीताल-(महिला दिवस 2021)- मई तक राज्य के मिलेंगी 2400 नर्से, स्वास्थ्य सचिव का बड़ा बयान

आज सुबह साढ़े दस बजे वाहनों का काफिला दानीबंगर से रवाना हुआ। फिर बाइपास होते हुए काठगोदाम के जरिये शहर में पहुंचा। इस दौरान कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष नीरज सिंह रैक्वाल ने कहा कि किसानों की शहादत के बावजूद सरकार सुनने को तैयार नहीं है। लेकिन किसान भी सरकार की इस हठधर्मिता के सामने झुकने वाले नहीं है। पोस्टर-बैनर पकड़े किसान व कांग्रेसियों ने जमकर काले कानून वापस लेने के नारे लगाए। इस दौरान पूर्व बीडीसी मेंबर अर्जुन बिष्ट, हरेंद्र क्वीरा, राजेंद्र संभल, किरन डालाकोटी, तपिश बड़ौला समेत बड़ी संख्या में स्थानीय किसान व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।