iimt haldwani

हल्द्वानी-गौला नदी किनारे बसे लोगों को यह महिला ऐसे बनाती थी अपना शिकार, बहेड़ी से जुड़े है तार

2832

हल्द्वानी-बनभूलपुरा पुलिस ने स्मैक तस्करों की गैंग को तहस-नहस कर दिया है। एक के बाद एक स्मैक तस्करों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है। लंबे समय से चल रहे नशामुक्ति अभियान में बनभूलपुरा पुलिस ने केवल चंद महीनों में थानाध्यक्ष सुशील कुमार के नेतृत्व में सबसे ज्यादा नशे के कारोबारियों को जेल में डाला है। फिर बनभूलपुरा पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है। इस बार महिला स्मैक तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा।

drishti haldwani

Banbhulpura Police

05.400 ग्राम स्मैक के साथ महिला गिरफ्तार

एसओ सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस ने एक महिला के गौला नदी के किनारे पकड़ा। इस दौरान पूछताछ में उसने अपना नाम मैसरजहां पत्नी स्व. नवाब निवासी गौला गेट उम्र 40 बताई। चेकिंग में उसके पास एक बैग मिला। बैग के अंदर देखते ही पुलिस के होश उड़ गये। बैग में 05.400 ग्राम स्मैक बरामद की। और 11 छोटे कागज के टुकड़े, 8 सिल्वर फॉल पेपर और 800 रुपये की नकदी भी मिली। एक इलैक्ट्रिक तराजू भी बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

So Sushil Kumar

नशे के कारोबारियों की खैर नहीं-सुशील कुमार

पूछताछ में उसने बताया कि वह बहेड़ी से सस्ते दामों में स्मैक खरीद कर लाती है। और गौला नदी के आस-पास रहने वाले लोगों को बेचती है। वह 200 रुपये प्रति पुडिय़ा के हिसाब से स्मैक बेचती है। जो पैसे बरामद हुए वह उसने स्मैक बेचकर लोगों से लिये है। जिसके बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी में जुटी है। थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि नशे के कारोबारियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा। अभी तक कई लोगों को पुलिस जेल भेज चुकी हैं। पुलिस को कई जगहों में स्मैक बेचते की सूचना मिल रही है। शीघ्र ही कई और नशे के कारोबारी सलाखों के पीछे होंगे।