हल्द्वानी- कुमाऊं में लांच हुई “गढ़वाल कुमाऊं वॉरियर्स उत्तराखंड का परिचय” संस्था, पहाड़ की प्रतिभाओं पर ऐसे करेगी काम

उत्तराखंड की छिपी प्रतिभाओं को उजाकर करने का बीड़ा अब “गढ़वाल कुमाऊं वॉरियर्स उत्तराखंड का परिचय” संस्था उठाने जा रही है। संस्था के सदस्य कुमाऊंनी गायक कलाकार बी.के सामंत ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य पहाड़ के टेलेंट को मंच देना है। संस्था के सदस्य उत्तराखंड के गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के पांच-पांच गांवो
 | 
हल्द्वानी- कुमाऊं में लांच हुई “गढ़वाल कुमाऊं वॉरियर्स उत्तराखंड का परिचय” संस्था, पहाड़ की प्रतिभाओं पर ऐसे करेगी काम

उत्तराखंड की छिपी प्रतिभाओं को उजाकर करने का बीड़ा अब “गढ़वाल कुमाऊं वॉरियर्स उत्तराखंड का परिचय” संस्था उठाने जा रही है। संस्था के सदस्य कुमाऊंनी गायक कलाकार बी.के सामंत ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य पहाड़ के टेलेंट को मंच देना है। संस्था के सदस्य उत्तराखंड के गढ़वाल और कुमाऊं मंडल के पांच-पांच गांवो को गोद लेकर वहां रहने वाले प्रतिभाशील लोगो पर कार्य करेंगे, उन्हें प्रशिक्षण देंगे और उनको अपनी प्रतिभा को दुनिया तक पहुंचाने के लिए मंच देंगे। इस मुहिम में संस्था के साथ उत्तराखंड के कई दिग्गज गायक कलाकार और खिलाड़ी जैसे जुबिन नौटियाल और जसपाल राणा भी जुड़े है।

कुमाऊं मंडल में लांच की संस्था

संस्था और उसके थीम सांग को आज हल्द्वानी में कुमाऊं मंडल के लिए लांच कर दिया गया है। लांचिंग कार्यक्रम के दौरान बीके सामंत ने संस्था के थीम सांग की प्रस्तुति भी दी। कहा कि वे खुद काफी संघर्ष करके इस मुकाम तक पहुंचे है। वही अब संस्था के जरिए वे उत्तराखंड की छिपी प्रतिभाओं को देश और दुनिया तक पहुंचाएंगे।