PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-गैंगरेप के बाद नाबालिग का वीडियो बनाया, दर्जाधारी मंत्री पर लगा आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप

ठीक एक दिन पहले दिल्ली कांड में निर्भया के दोषियों को फांसी दी जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद दंरिंदे अपने कारमानों से बाज नहीं आ रहे है। अब बनभूलपुरा क्षेत्र में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी वीडियो बनाई। वीडियो वायरल करने के नाम पर तीन युवकों ने उससे 5 लाख की मांग की। वहीं पीडि़ता के पिता का आरोप है कि आपोरियों को एक दर्जाधारी मंत्री का संरक्षण है। उन्होंने बनभूलपुरा थाने में तहरीर दी।

haldwani girl molest by father
पीडिता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का यौन शोषण करने के साथ ही आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बनाई फिर वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए उसे ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये मांगे। पीडि़त नाबालिग वीडियो वायरल होने के डर से एक लाख आरोपियों को दे चुकी है। आज पिता ने उसकी शिकायत बनभूलपुरा थाने में की। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि दर्जाधारी मंत्री का संरक्षण युवकों को मिला हुआ है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा पीडि़ता की तहरीर पर बनभूलपुरा थाना को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए है। जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी।

प्रदेश के अल्पसंख्यक आयोग का उपाध्यक्ष नईम नबाब ने कहा कि मामले की पूरी जांच होनी चाहिये। जो भी अपराधी हो उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए

 

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच