हल्द्वानी- इस दिन से जेल में बंद कैदियों से मिल सकेंगे परिजन, मानने होंगे शासन के ये नियम

कोरोना के कारण पिछले 5 महीने से जेल में बंद कैदियों से उनके परिजनों को मिलने पर रोक लगाई गई थी। जिसे अब जेल प्रशासन ने हटा दिया है। हल्द्वानी जेल में बंद कैदियों के परिजन 1 सितंबर से महीने में दो बार जेल में बंद कैदी से मुलाकात कर सकेंगे। महानिरीक्षक कारागार द्वारा जारी
 | 
हल्द्वानी- इस दिन से जेल में बंद कैदियों से मिल सकेंगे परिजन, मानने होंगे शासन के ये नियम

कोरोना के कारण पिछले 5 महीने से जेल में बंद कैदियों से उनके परिजनों को मिलने पर रोक लगाई गई थी। जिसे अब जेल प्रशासन ने हटा दिया है। हल्द्वानी जेल में बंद कैदियों के परिजन 1 सितंबर से महीने में दो बार जेल में बंद कैदी से मुलाकात कर सकेंगे। महानिरीक्षक कारागार द्वारा जारी किए गए निर्देश के मुताबिक कैदियों से मिलने आने वाले व्यक्ति को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट लेकर आना होगा, जिसके बाद कंपलीट सैनिटाइज किए जाने के बाद उन्हें बंदियों से मिलने की अनुमति दी जाएगी।

शासन के नियमों का करना होगा पालन

वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य ने बताया कि 1 सितंबर से हल्द्वानी जेल में बंद कैदियों के परिजन शासन द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार ही मुलाकात कर सकेंगे। यह मुलाकात महीने में केवल दो बार होगी इसके अलावा जेल में कोरोना संक्रमण का प्रकोप ना हो इसके लिए लगातार जेल को सैनिटाइज किया जा रहा है।