हल्द्वानी-बोले ये पूर्व केन्द्रीय मंत्री अपना बूथ सबसे मजबूत, जनता के बीच पहुंचकर भट्ट के लिए मांगे वोट

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-भाजपा ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए पुराने दिग्गजों ने भी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी क्रम में देर शाम भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने देवलचौड़ चौराहा, हल्द्वानी तथा लामाचौड़ के साथ-साथ कई
 | 
हल्द्वानी-बोले ये पूर्व केन्द्रीय मंत्री अपना बूथ सबसे मजबूत, जनता के बीच पहुंचकर भट्ट के लिए मांगे वोट

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-भाजपा ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा के प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए पुराने दिग्गजों ने भी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी क्रम में देर शाम भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने देवलचौड़ चौराहा, हल्द्वानी तथा लामाचौड़ के साथ-साथ कई स्थानों पर जाकर जनसभा व जनसम्पर्क किया और नैनीताल-ऊधमसिंह नगर के भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में वोट मांगे। पूर्व केन्द्रीय मंत्री बची सिंह रावत ने क्षेत्र की जनता से कहा कि भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए दिया गया एक-एक वोट पीएम मोदी को मजबूती प्रदान करेगा बल्कि देश के विकास और देश को गति प्रदान करेगा। उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा जब से केन्द्र व राज्य में भाजपा सरकार आयी है तक से न कोई भ्रष्टाचार हो रहा है और न ही किसी प्रकार के घोटाले हो रहे हैं।

हल्द्वानी-बोले ये पूर्व केन्द्रीय मंत्री अपना बूथ सबसे मजबूत, जनता के बीच पहुंचकर भट्ट के लिए मांगे वोट

पूर्व मंत्री बचदा ने की जनसभाएं

रावत ने कहा कि अजय भट्ट अपने सरल स्वभाव व ईमानदारी के लिए जाने जाते हैं, ईमानदार तो हर भाजपा कार्यकर्ता है जिसका जीता-जाता सबूत है कि केन्द्रीय नेतृत्व ने नैनीताल-ऊधमसिंह नगर की जनता को इस सीट से ईमानदार और स्वच्छ छवि का प्रत्याशी दिया है। रावत ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से कहा कि हमें इस बार ‘‘अपना बूथ सबसे मजबूत’’ के नारे को ध्यान में रखकर कार्य पर जुट जाना है और अपना बहुमूल्य वोट देकर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है। इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख आनन्द सिंह दरम्वाल, जिला पंचायत सदस्य लाखन सिंह निगल्टिया, विस्तारक कालाढूंगी महेश पाठक, प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा दीपाली कन्याल, मंडल महामंत्री नवल किशोर जोशी, जसविन्दर सिंह जस्सा, रवि कुरिया समेत दर्जनों कार्यकर्ता व सैकड़ों लोग मौजूद थे।