हल्द्वानी- पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस मामले में सीएम से की सीबीआई जांच की मांग, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने हल्द्वानी में नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। इसके साथ ही उत्तराखंड में भवन निर्माण एवं कर्मकार कल्याण बोर्ड में 400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा की पिछली कांग्रेस सरकार ने बड़ी ही मेहनत से गरीब व
 | 
हल्द्वानी- पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस मामले में सीएम से की सीबीआई जांच की मांग, 400 करोड़ के घोटाले का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने हल्द्वानी में नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। इसके साथ ही उत्तराखंड में भवन निर्माण एवं कर्मकार कल्याण बोर्ड में 400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा की पिछली कांग्रेस सरकार ने बड़ी ही मेहनत से गरीब व मजदूरों के रजिस्ट्रेशन कराए थे और वर्तमान सरकार में गरीबों के हक में डाका डालते हुए चार सौ करोड़ का भ्रष्टाचार सामने आ रहा है।

सीएम से की जांच की मांग

गौरतलब है कि वर्तमान सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं हाल ही में उन को हटाया गया है। जिसके बाद कर्मकार कल्याण बोर्ड में एक के बाद एक कई कार्रवाई हुई हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसमें बड़े भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई जांच, एसआईटी जांच कराई जाने री मांग की है जिससे कि इस भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार ऐसे मामले को जनता के समक्ष लाती रहेगी।