हल्द्वानी-फतेहपुर में फिर गुलदार की दहशत, अब आंगन में खड़ी महिला पर किया हमला

हल्द्वानी-लंबे समय से शांत बैठा गुलदार फिर जाग गया है। आज फिर एक महिला पर अचानक हमला कर दिया। जिससे जान बचाने के लिए महिला शौचालय में घुस गई। ममाला हल्द्वानी फतेहपुर क्षेत्र का है। जहां $गुलदार फिर सक्रिय हो गया है।आज सुबह घर के बाहर आंगन में खड़ी एक महिला पर गुलदार ने अचानक
 | 
हल्द्वानी-फतेहपुर में फिर गुलदार की दहशत, अब आंगन में खड़ी महिला पर किया हमला

हल्द्वानी-लंबे समय से शांत बैठा गुलदार फिर जाग गया है। आज फिर एक महिला पर अचानक हमला कर दिया। जिससे जान बचाने के लिए महिला शौचालय में घुस गई। ममाला हल्द्वानी फतेहपुर क्षेत्र का है। जहां $गुलदार फिर सक्रिय हो गया है।आज सुबह घर के बाहर आंगन में खड़ी एक महिला पर गुलदार ने अचानक हमला कर दिया। महिला जान बचाने के लिए दौड़ी महिला ने खुद को आंगन में बने शौचालय में बंद कर लिया। वह शौचालय में ही छिपी रही। जिसके बाद मौके पर हो हल्ला हो गया। गुलदार के आने की सूचना पर ग्रामीणों ने स्थानीय जनप्रतिनिधि को दी। तो मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

हल्द्वानी-दिल्ली से लौटे नीरज ने बदली गांव की तस्वीर, पहाड़ी खेतों पर महिलायें दौड़ाने लगी ट्रैक्टर
ग्राम प्रधान गुजरौड़ा रितु जोशी का कहना है कि आज सुबह भगवती देवी घर के बाहर मवेशियों को चारा आदि देने में जुटी थी। इस दौरान गुलदार ने भगवती पर अचानक हमला बोल दिया। भगवती अपनी जान बचाने के लिए शौचालय में बंद हो गई। बाद मेें गुलदार के जाने के बाद उसकी जान में जान आयी। इस बीच गुलदार के हमले की सूचना पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीरज तिवारी समेत अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। मामले की सूचना वन विभाग को भी दी गई है। ग्रामीणों का कहना है कि गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ा जाय।

देहरादून-शासन ने बदले 2 IAS और 2 PCS अधिकारियों के विभाग, पढिय़े पूरी खबर