हल्द्वानी- फतेहपुर में बरकरार है गुलदार का आतंक, दो बच्चों पर कर चुका हमला

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से सटे फतेहपुर क्षेत्र में गुलदार के आतंक ने ग्रामीणों को इतना दहशत में डाल दिया है कि गुलदार की आहट की खबर सुनकर ही ग्रामीण दहशत में आ जाते हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को फिर से मंदिर के पास तेंदुए की दस्तक हुई। लिहाजा ग्रामीण
 | 
हल्द्वानी- फतेहपुर में बरकरार है गुलदार का आतंक, दो बच्चों पर कर चुका हमला

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से सटे फतेहपुर क्षेत्र में गुलदार के आतंक ने ग्रामीणों को इतना दहशत में डाल दिया है कि गुलदार की आहट की खबर सुनकर ही ग्रामीण दहशत में आ जाते हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को फिर से मंदिर के पास तेंदुए की दस्तक हुई। लिहाजा ग्रामीण पूरी रात सो नहीं पाए और हल्ला और शोरगुल करते हुए उन्होंने रात काटी।

दरअसल मल्ला फतेहपुर के लाल सिंह पानी लगाने शाम को 7:00 बजे अपने खेत की तरफ जा रहे थे कि तभी देवी मंदिर के पास उन्हें तेंदुआ दिखा उन्होंने शोर मचा कर ग्रामीणों को बुलाया कुछ ही देर बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए। इस दौरान पेट्रोलियम कर रही वन विभाग की टीम भी वहां पहुंची जिसके बाद गुलदार जंगल की ओर भाग गया।

दो बच्चों पर कर चुका हमला

गौरतलब है कि सोमवार को इसी इलाके में जंगल में घास काटने गई 15 साल की किशोरी प्रियंका को गुलदार ने अपना निशाना बनाना चाहा और शाम को आंगन में खेल रहे 10 महीने के शनि हमला कर दिया लगातार गुलदार द्वारा किए जा रहे हमले को देखने के बाद क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों दी वन विभाग के कार्य प्रणाली से भड़के हुए हैं पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीरज तिवारी ने कहा कि अब तक गुलदार फतेहपुर व उसके आसपास के इलाकों में 8 लोगों को अपना निवाला बनाने की कोशिश कर चुका है। लकी वन विभाग ने इलाके में शाम को घर से बाहर नहीं निकलने की मुनादी की है साथ ही ग्रामीणों को पटाखे भी दिए हैं।