हल्द्वानी – शहर के बड़े ज्वेलर्स से रंगदारी मामला ,दहशत में है परिवार , एसएसपी से मिले व्यापारी

हल्द्वानी – व्यापारियों ने नगर के मुख्य बाजार स्थित जयगुरु ज्वेलर्स की स्वामी रीता खंडेलवाल से फोन पर 50 लाख की रंगदारी मांगने की घटना पर कड़ा रोष जताते हुए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है । हल्द्वानी – तहसील ने जारी किए 10 बड़े
 | 
हल्द्वानी – शहर के बड़े ज्वेलर्स से रंगदारी मामला ,दहशत में है परिवार , एसएसपी  से मिले व्यापारी

हल्द्वानी – व्यापारियों ने नगर के मुख्य बाजार स्थित जयगुरु ज्वेलर्स की स्वामी रीता खंडेलवाल से फोन पर 50 लाख की रंगदारी मांगने की घटना पर कड़ा रोष जताते हुए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है ।

हल्द्वानी – तहसील ने जारी किए 10 बड़े बकाएदारों के नाम, जल्द जारी होंगे कुर्की के आदेश

वही एसएसपी से मिले व्यापारियों ने बताया  कि जय गुरू ज्वेलर्स की स्वामी रीता खंडेलवाल को फोन कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रकम न देने पर उन्हें व उनके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे सर्राफा व्यवसायी व उनका परिवार दहशत में है। व्यापारियों ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक रंगदारी मांगने वाले का पता तक नहीं लग पाया है। व्यापारियों का कहना था कि आए दिन बाजार क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं प्रकाश में आ रही हैं, लेकिन पुलिस इन घटनाओं की रोकथाम की दिशा में कोई कदम उठाती नहीं दिख रही है। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि लंबे समय से न तो पुलिस बाजार क्षेत्र में चेकिंग कर रही है और न ही रात्रि गश्त की जा रही है। व्यापारियों ने एसएसपी से रंगदारी मांगने वाले की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।  एसएसपी से मिलने वालों में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता, महामंत्री हर्षवर्धन पांडे, कुसुम दिगारी, शांति जीना, रूपेंद्र नागर, दिनेश अग्रवाल, योगेश शर्मा, पवन वर्मा, विनीत शर्मा, गीता बिष्ट, परमजीत पम्मा, लाला जायसवाल, सोनू पुरी, संजय राजपूत, मनीष अग्रवाल, पवन आदि शामिल रहे।