drishti haldwani

हल्द्वानी- जिंदा रहने के लिए हर रोज पीता है 2 पुड़िया स्मैक, पढ़े इस नशेड़ी तस्कर की अद्भुत कहानी

2444

हल्द्वानी में नशे के खिलाफ पुलिस लगातार छापेमार कार्यवाई कर रही है। इसी क्रम में टीपी नगर चौकी पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने नशा करते करते नशे को ही अपना कारोबार बना डाला है। बता दें कि सुशान्त कुमार(22) पुत्र सतीश सक्सेना हल्द्वानी के समता आश्रम गली शिवाजी कालोनी वार्ड न. 12 का निवासी है। जो कि तीन बार नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती हो चुका है। लेकिन तीन बार तक चले नशा छोड़ने के उपचार का भी इस पर कोई खास असर नहीं हुआ।

iimt haldwani

आलम यह है कि शरीर को जिंदा रखने के लिए अब यह 2 पुड़िया स्मैक एक दिन में पी जाता है। बता दें कि सुशान्त के पिताजी व्यापारी है। जो खुद भी अपने बेटे की इस नशे की जानलेवा आदतों से परेशान है। लेकिन हद तो तब हो गई जब नशा करते-करते सुशान्त ने नशे को ही अपना कारोबार बना डाला। पुलिस जानकारी मुताबिक आरोपी सुशान्त को मुखबिर से प्राप्त सूचना पर रामपुर रोड स्थित सतवाल पैट्रोल पंप चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है। वही तालाशी लेने पर आरोपी के पास से 20.98 ग्राम स्मैक अवैध भी बरामद हुई है।

स्कूली छात्रों व कोचिंग सैन्टरों में करता था सप्लाई

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नशे के इस कारोबार करने के पीछे की वजह उसके नशे की आदत ही है। बताया कि वह स्मैक किच्छा से समीर नामक युवक से खरीदकर लाता है। जिसको हल्द्वानी, नैनीताल व आसपास के इलाको में स्कूली छात्रों व कोचिंग सैन्टरों व अन्य ग्राहकों को बेचने के लिए कारोबार में लिप्त अन्य युवकों को सप्लाई के लिए पुड़िया बनाकर देता है। जिससे इसकी अच्छी कमाई हो जाती है। मामले में पुलिस आरोपी के अन्य साथियों का भी पता लगा रही है।

smack paddler arrested lalkuan

लालकुआं में धरे 2 तस्कर

वही लालकुआं थाना पुलिस ने भी 8.5 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 2 को गिरफ्तार किया है। लालकुआं कोतवाली प्रभारी योगेश उपाध्याय ने जानकारी दी कि शमशान घाट लाल कुआं के सामने नेशनल हाईवे पर चैकिंग के दौरान अरशद पुत्र अतीक व जावेद पुत्र खालिक निवासी मोहल्ला टांडा थाना बहेड़ी जिला बरेली उत्तर प्रदेश के कब्जे से चैकिंग के दौरान 4.3 ग्राम व 4.2 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई। जिनसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो दोनो स्मैक के तस्कर निकले। वही ये दोनो यहां स्मैक किसकों सप्लाई करते थे, मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।