हल्द्वानी- यहां महिलाओं की लड़ाई देख हर कोई रह गया दंग, इस इलाके में दिन दहाड़े जमकर हुआ बवाल

हल्द्वानी में एक महिला ने दूसरी महिला पर घर में घुसकर हमला करने का आरोप लगाया है। मामला पीलीकोठी क्षेत्र का है। महिलाओं का झगड़ा देखते ही देखते ही इतना बड़ गया कि पुलिस थाने तक जाने की नौबत आगई। पूरे मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा कोर्ट में अर्जी देने के बाद पुलिस ने मुकदमा
 | 
हल्द्वानी- यहां महिलाओं की लड़ाई देख हर कोई रह गया दंग, इस इलाके में दिन दहाड़े जमकर हुआ बवाल

हल्द्वानी में एक महिला ने दूसरी महिला पर घर में घुसकर हमला करने का आरोप लगाया है। मामला पीलीकोठी क्षेत्र का है। महिलाओं का झगड़ा देखते ही देखते ही इतना बड़ गया कि पुलिस थाने तक जाने की नौबत आगई। पूरे मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा कोर्ट में अर्जी देने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस कार्यवाई जारी है।

जाने क्या है पूरा मामला

पुलिस जानकारी मुताबिक पंचशील कॉलोनी, फेज-2, पीलीकोठी निवासी हेमा पंत का आरोप है कि क्षेत्र के ही देवेंद्रपुरी में रहने वाली अनीता प‌रिहार नामक महिला बीती 12 जनवरी को उसके घर में घुस आई और उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उस पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया गया।

उसके शोर मचाने पर जब आस-पास के लोग मौके की तरफ आने लगे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गई। आरोप है कि अनीता ने उसके पति व रिश्तेदारों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।