हल्द्वानी-मनोरंजन एवं विकास प्रदर्शनी में राज्य मंत्री हर्बोला ने किया ध्वजारोहण, ऐसे जीता जनता का दिल

Slider

हल्द्वानी- एमबी इंटर कॉलेज में चल रही उत्तराखंड मनोरंजन एवं विकास प्रदर्शनी में 15 अगस्त के शुभ अवसर पर भाजपा राज्य दर्जा मंत्री प्रकाश हर्बोला ने लाल किले (डमी) पर ध्वजारोहण किया। इस मौके पर प्रदर्शनी में आए सैकड़ों व्यापारियों ने ध्वजारोहण के अवसर पर राष्ट्रीय गान गाया।

 

Slider

 

इसके बाद प्रकाश हर्बोला ने प्रदर्शनी में आए बाहर से व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 72 सालों से जो कार्य देश में नहीं हुए थे। बीजेपी सरकार ने 72 साल से रुक े विकास कार्य और देशहित में महत्वपूर्ण फैसलों को अंजाम दिया। जिसमें जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35उए भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाप्त कर कश्मीर को भारत में मिलाया।

prakash Harbola

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की जनता भारत की जनता के साथ मिलजुल कर आपसी सौहार्द के साथ रहेगी। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए समाप्त होने के बाद रोजगार के अवसर मिलेंगे। साथ ही जम्मू-कश्मीर में रोजगार के लिए भाजपा द्वारा फैक्ट्रियां लगाई जाएंगी। जिससे बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिलेगा।

इस मौके पर हर्बोला ने प्रदर्शनी में बाहर से आए दुकानदारों को मिष्ठान वितरण किया। साथ ही देश-प्रदेश की खुशाली की बात कही। उन्होंने बताया कि भाजपा सबका साथ सबका विकास नारे के अनुसार विकास कार्यों को अंजाम दे रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें