हल्द्वानी-नशेडिय़ों ने स्मैक पीने वाली छात्रा को बनाया गर्भवती, जांच के बाद अस्पताल से हुई फरार

Slider

Haldwani news-नशे में रोकथाम के बावजूद हर दिन नये-नये नशेडिय़ों पुलिस के सामने आ रहे है। विगत दिवस ही पुलिस को सूचना मिली थी कि दो भाई-बहन नशा करते है। जिसके बाद पुलिस उन्हें पकडक़र ले आयी। बाद में उन्हें सुधारने के लिए नशामुक्ति केन्द्र भेजा गया। बताया जा रहा है दोनों गुसाईनगर के रहने वाले है। उनके माता-पिता का निधन हो चुका है। पुलिस ने उन्हें सुधारने के लिए नशामुक्ति केन्द्र में भर्ती करा दिया। युवती 11वी छात्रा है। इससे पहले भी कई लड़कियों के नशे में पडऩे की खबर शहर भर में आ चुकी है।

pregnantschoolgirl haldwani
नशामुक्ति केन्द्र से उन्हें चेकअप के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया। यहां जांच में जो सामने आया उसे देखकर डॉक्टर भी चकरा गये। खून टेस्ट में युवती 8 माह की गर्भवती निकली तो पुलिस भी हैरान रह गई। गर्भवती होने की बात जब युवती को पता चली तो वह टॉलेट के बहाने फरार हो गई। जिससे पुलिस में हडक़ंप मच गया। माना जा रहा है कि युवती को स्मैक पिलाकर नशेडिय़ों ने उसका यौन शोषण किया। जिससे युवती गर्भवती हो गई। युवती आठ माह की गर्भवती है।

Slider

आये दिन शहर में कई नाबलिगों के नशे में पडऩे की खबर आम हो चुकी है। इससे पहले भी एक नाबालिग राजपुरा में नशा करते पकड़ी गई थी। विगत माह स्कूल की चार छात्राएं सिगरेट के कस लगाती पकड़ी गई थी। आये दिन हल्द्वानी में नशेडिय़ों की धरपकड़ जारी है। जबकि नशे का कारोबार करने वालों पर भी पुलिस की नजर है। फिर भी हर दिन नये-नये मामले सामने आ रहे है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें