हल्द्वानी-देशभक्ति के रंग में डूबा डीपीएस, बच्चों ने इस अंदाज में मनाया गणतंत्र दिवस

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि उद्योगपति नीरज शारदा एवं भूमेश अग्रवाल चेयरमैन हिमालया एजुकेशनल सोसायटी ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उद्योगपति नीरज शारदा ने कहा कि में शिक्षा को नैतिक मूल्यों के साथ एकीकृत करने पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों को महान देश भारत के महान नेताओं और अच्छे नागरिकों के रूप में उभरने के लिए मूल्यों का प्रसार करने का आग्रह किया। वही प्रो. वाईस चेयरमैन विवेक अग्रवाल ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। प्रधानाचार्या रंजना शाही ने गणतंत्र दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला।

Slider

देशभक्ति गीतों से मचाई धूम

इस मौके पर संगीत विभाग के समूह ने एक मधुर देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया जिसने सभी को राष्ट्र प्रेम से भर दिया। वही बच्चों ने देश भक्ति गीत गाये। शांति और सद्भाव, एकजुट और मजबूत रहने के लिए, हमारे पास एक व्यक्ति, एक राष्ट्र, एक झंडा होना चाहिए। इस भाव के साथ देशभक्ति की हवा ने माहौल को भावों से भर दिया। इसके अलावा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

खेलों में ग्रीन हाउस व यलो हाउस ने मारी बाजी

वही गणतंत्र दिवस के शुभअवसर पर खेल विभाग की ओर से विभिन्न खेल गतिविधियों में क्रिकेट, बास्केट बॉल और खो-खो मैच दिन का मुख्य आकर्षण थे। जूनियर वर्ग के अंतर्सदन फुटबाल में ग्रीन हाउस तथा खो-खो में यलो हाउस ने जीत दर्ज की। इस दौरान मोहक शारदा, रीता अग्रवाल, श्रेयल अग्रवाल आदि मौजूद थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें