हल्द्वानी-दर्जनभर शराबियों ने कारोबारी को जमकर कूटा, घायल निजी अस्पताल में भर्ती

हल्द्वानी- देर रात दर्जन भर शराबियों ने नल बाजार में जमकर बवाल काट दिया। इस बीच मौके से गुजर रहे एक कारोबारी पर रंजिशन हमला कर दिया। कारोबारी को दौड़ाने के साथ ही घर में घुसकर पीटा गया। इस दौरान हमले में कारोबारी का सिर फट गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए बेस अस्पताल
 | 
हल्द्वानी-दर्जनभर शराबियों ने कारोबारी को जमकर कूटा, घायल निजी अस्पताल में भर्ती

हल्द्वानी- देर रात दर्जन भर शराबियों ने नल बाजार में जमकर बवाल काट दिया। इस बीच मौके से गुजर रहे एक कारोबारी पर रंजिशन हमला कर दिया। कारोबारी को दौड़ाने के साथ ही घर में घुसकर पीटा गया। इस दौरान हमले में कारोबारी का सिर फट गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए बेस अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

बुधवार रात मीरा मार्ग निवासी कारोबारी विवेक गर्ग रोज की तरह घर लौट रहे थे। इस दौरान नल बाजार पहुंचे तो दर्जन भर युवक रोड पर शराब पी रहे थे। विवेक को देखते ही इन युवकों ने घेर लिया और लोहे की राड सिर पर दे मारी। अचानक हुए हमले से कारोबारी अपनी जान बचाकर घर की ओर भागा तो हमलावर पीछ़-पीछे लाठी-डंडों से लैस उसके घर के भीतर घुस गए। यहां भी कारोबारी से मारपीट की। इस बीच कारोबारी की दो तोला की सोने की चेन भी खो गई।

इस दौरान वह घायल हो गया कारोबारी ने बेस अस्पताल पहुंचकर प्राथमिक इलाज कराया। उनके सिर पर टांके आए। आज उसने पुलिस से शिकायत की। जिस पर पुलिस ने चार नामजद समेत 12 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालत बिगडऩे पर कारोबारी ने नैनीताल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज कराया। न्यूरोसर्जन ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। एसएसआई कैलाश सिंह नेगी ने बताया कि हमलावरों की तलाश की जा रही है।