हल्द्वानी- दो सांडो ने जमकर मचाया उत्पात, कई लोंग हुए घायल, पढ़िए पूरी खबर

हल्द्वानी – जगदम्बा नगर और लालडांठ में दो सांड ने जमकर उत्पात मचाया। सड़क पर करीब 5 घंटे तक इन सांडो का आतंक देखने को मिला। आप को बता दें सांड के तांडव की वजह से 1 बुजुर्ग महिला सहित 5 लोंग घायल भी हो गए। जबकि एक बच्चा बाल-बाल बच गया। सांड के आतंक
 | 
हल्द्वानी- दो सांडो ने जमकर मचाया उत्पात, कई लोंग हुए घायल, पढ़िए पूरी खबर

हल्द्वानी – जगदम्बा नगर और लालडांठ में दो सांड ने जमकर उत्पात मचाया। सड़क पर करीब 5 घंटे तक इन सांडो का आतंक देखने को मिला।  आप को बता दें सांड के तांडव की वजह से 1 बुजुर्ग महिला सहित 5 लोंग घायल भी हो गए। जबकि एक बच्चा बाल-बाल बच गया। सांड के आतंक से करीब 1दर्जन गाड़ियों को भी काफी नुकसान पहुचा है ।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सांड कैसे रोड में चलती गाड़ियों में टक्कर मार रहा। वही पैदल चल रहे लोंगो के भी पीछे भाग रहा है ।
वही 5 घंटे तक दोनों सांडो ने पैदल चल रहे ,गाड़ियों में चल रहे लोंगो को काफी परेशान किया। आसपास के दुकानदार भी सांड के आतंक से काफी घबराए हुए थे , सभी लोंगो ने कुछ समय के लिए अपनी दुकानें बंद कर ली थी । हल्द्वानी- दो सांडो ने जमकर मचाया उत्पात, कई लोंग हुए घायल, पढ़िए पूरी खबरहल्द्वानी- दो सांडो ने जमकर मचाया उत्पात, कई लोंग हुए घायल, पढ़िए पूरी खबर
पर 5 घंटे तक चले सांड के आतंक की सूचना लोंगो ने कई बार नगरनिगम व पशुपालन विभाग के कर्मचारियों को दी ।लेकिन सांड का आतंक सड़क पर चलता रहा सांड गाड़ियों को तोड़ता रहा पर कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी मौके पर नही पहुचा था जिस कारण स्थानीय लोंगो के काफी आक्रोश था ।