हल्द्वानी-डीएम, एसएसपी ने डाला वोट, आखिर क्यों चुपी साधे है वोटर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लंबे इंतेजार के बाद आज प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा मशीनों में बंद हो जायेगा। सुबह सात बजे से प्रदेशभर में मतदान शुरू हो चुका है। हालांकि कई बूथों पर मशीना में दिक्कत के चलते देर से मतदान शुरू हुआ। वही खालस इंटर कॉलेज में जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन, एसएसपी सुनील कुमार और
 | 
हल्द्वानी-डीएम, एसएसपी ने डाला वोट, आखिर क्यों चुपी साधे है वोटर

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लंबे इंतेजार के बाद आज प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा मशीनों में बंद हो जायेगा। सुबह सात बजे से प्रदेशभर में मतदान शुरू हो चुका है। हालांकि कई बूथों पर मशीना में दिक्कत के चलते देर से मतदान शुरू हुआ। वही खालस इंटर कॉलेज में जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन, एसएसपी सुनील कुमार और सीडीओ विनीत कुमार ने अपने मत का प्रयोग किया। आज मतदाताओं को अपने मत का प्रयोग करने का मौका मिला है। प्रदेश भर में सबसे हॉट सीट माने जाने वाली नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट जबदस्त टक्कर है। एक तरह कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम हरीश रावत मैदान में है तो दूसरी ओर भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष अजय भट्ट खड़े है। ऐसे में दोनों की बीच घमासान होने वाला है। अभी तक वोटरों ने अपनी मंश जाहिर नहीं कि है कि है किस तरफ झुक रहे है। फिलहाल कोई भी वोटरों कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है।

हल्द्वानी-डीएम, एसएसपी ने डाला वोट, आखिर क्यों चुपी साधे है वोटर

18 लाख वोटर करेंगे फैसला

हल्द्वानी में सुबह से ही कई बूथों पर मतदान शुरू हो गया। बुजुर्गों और युवाओं में मतदान को लेकर काफी जोश देखने को मिला। नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट पर भाजपा से पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय भट्ट तो कांग्रेस से सूबे के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत मैदान पर है। नैनीताल -ऊधमसिंह नगर सीट पर 18 लाख वोटर है। ऐसे में हार जीत का फैसाल ऊधमसिंह नगर जिला करेगा। वही प्रत्याशी सुबह से ही बूथों पर जाकर अपनी किस्मत के पिटारे को देखने लगे है।