drishti haldwani

हल्द्वानी- डीएम दरबार रोते-रोते पहुंचे थे फरयादी,हँसते-हँसते लौटे अपने घर, जाने डीएम ने ऐसा क्या जादू किया

380

नगर की जनता के लंबे समय से हल्द्वानी प्राधिकरण में फसे काम अब पूरे होते नजर आ रहे है। नैनीताल डीएम सविन बंसल लोगो के चेहरों की मुस्कान बनने का कार्य कर रहे है। जिसकी पहल पर आज जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण के क्षेत्रीय कार्यालय द्वारा प्राधिकरण दिवस आयोजन किया गया। इस मौके पर दर्जनभर लोगों के भवनों के मानचित्र स्वीकृत कर, उनके प्राधिकार पत्र बाटे गए। जिससे लंबे समय से अपने कामों को लेकर परेशान लोगो के चेहरे खिल गए।

iimt haldwani

Nainital DM savin Bansal

कार्यक्रम का आयोजन जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में किया गया। इस शिविर में सचिव प्राधिकरण हरबीर सिंह तथा क्षेत्रीय प्राधिकरण के सचिव सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह ने प्राधिकरण के कर्मियों के साथ 54 आवेदनों का परीक्षण कर उनकी स्वीकृति जिलाधिकारी से अनुमोदित करायी। इस दौरान 13 आवेदक शिविर में मौजूद थे। जिन्हें जिलाधिकारी बंसल द्वारा भवन स्वीकृति के आदेश एवं मानचित्र वितरित किए गए।

इस दौरान डीएम बंसल ने कहा कि विशेष शिविर लगाकर मानचित्र स्वीकृति का कार्य किया जाएगा ताकि काफी समय से लम्बित आवेदनों का त्वरित गति से निस्तारण हो सके। जिलाधिकारी की इस कार्यवाही एवं तत्परता का शिविर में मौजूद लोगों ने मुक्त कण्ठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि यह पहला शिविर है जिसमें हाथों-हाथ भवनों के मानचित्र स्वीकृत किए गए हैं।