हल्द्वानी- जिला पंचायत अध्यक्ष ने Covid-19 को हराने की ऐसे की तैयारी, 8 विकास खंडों में लगाई 8 टीमें

नैनीताल जिले में कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया द्वारा लगातार जिले के सभी ब्लाक क्षेत्रों में हाइपो क्लोराइड का छिड़काव और मास्क, सेनेटाइजर व दस्ताने बांटे जा रहे है। उन्होंने बताया कि लोगो को कोरोना के बचाव की साग्रमी देने का कार्य पूरे जिले में किया जा रहा है।
 | 
हल्द्वानी- जिला पंचायत अध्यक्ष ने Covid-19 को हराने की ऐसे की तैयारी, 8 विकास खंडों में लगाई 8 टीमें

नैनीताल जिले में कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया द्वारा लगातार जिले के सभी ब्लाक क्षेत्रों में हाइपो क्लोराइड का छिड़काव और मास्क, सेनेटाइजर व दस्ताने बांटे जा रहे है। उन्होंने बताया कि लोगो को कोरोना के बचाव की साग्रमी देने का कार्य पूरे जिले में किया जा रहा है। आज अभियान के चौथे चरण में जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा ग्राम सभा पनियाली एवं ग्राम सभा बजूनियाहल्दू के बी.पी.एल एवं ए.पी.एल के 1000 परिवारों को अप्रैल और मई दो माह की खाद्य सामग्री बांटी गयी।

8 विकास खंडों में 8 टीमें रख रही नजर

इस दौरान अध्यक्ष बेला तोलिया और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह तोलिया ने क्षेत्र के सभी लोगो को सरकार द्वारा दिये जा रहे सभी निर्देशों का ठीक ढंग से पालन करके घर पर ही रहने की सलाह दी। जिला पंचायत अध्यक्ष ने जानकारी दी कि जिलें के सभी आठों विकास खंडो में सेनीटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है। सभी जिला पंचायत सदस्यों को कोरोना से बचाव के लिए पर्याप्त मात्रा में सोडियम हाइपो क्लोराइड एवं हैड सेनिटाइजर व मास्क दिए जा चुके है।

हल्द्वानी- जिला पंचायत अध्यक्ष ने Covid-19 को हराने की ऐसे की तैयारी, 8 विकास खंडों में लगाई 8 टीमें

साथ ही क्षेत्र पंचायत सदस्यों एंव प्रधानों को भी अपने-अपने क्षेत्रों में गरीब और असहाय लोगो को खाद्य समग्री बांटे जाने की बात कही है। बीजेपी नेता प्रमोद तोलिया ने बताया कि 8 टीमें आठों विकास खंडो में सभी इलाको को सेनिटाइज करने का कार्य कर रही है। बाजारों, पुलिस चौकियों, थानों, स्कूलों, अस्पतालों सभी जगह हाइपों क्लोराइड का छिड़काव लगातार किया जा रहा है।

वार्ड-38 में बांटी खाद्य सामग्री

वार्ड-38 के पार्षद प्रमोद सिंह तोलिया द्वारा आज वार्ड के लगभग 400 परिवारों एवं मजदूर वर्ग जो लॉकडाउन के कारण फस गए, तथा जिनके पास राशन कार्ड नहीं है। ऐसे लोगो के लिए खाद्य सामग्री की व्यवस्था की गई। इस दौरान क्षेत्र के कई लोगो ने पार्षद तोलिया का इस कार्य में सहयोग किया। इसमें एमसी कर्नाटक ने 30000, अंकित सिंह तोलिया ने 10000, राजकुमार ने 2500, विजय कुमार ने 2500, कपिल कुमार ने 2500, हरीश रावत ने 2500, धीरेन्द्र नेगी ने 10000, हेम तिवारी ने 5000, रोहित बिष्ट ने 6000, वरुन रावत ने 3000, और गणेश शाह ने 5000 की सहयोग राशी प्रदान की।