हल्द्वानी- जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने की घोषणा, उत्कृष्ठ कार्य करने पर क्वारनटाइन सेंटरों को मिलेगा एक लाख का इनाम

Slider

हल्द्वानी-आज जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने जिला पंचायत नैनीताल के आठों विकासखण्ड में निवास करने वाली जनता से अपील की, कि इस कोरोना संक्रमण की महामारी में आपसी सहयोग एवं तालमेल से ग्राम पंचायत का सहयोग करें। बाहरी राज्यों से आने वाले उत्तराखण्डवासियों से निवेदन किया कि वह सीधे अपने घर न जाकर क्वारनटाइन सेन्टर में जायें । ग्राम पंचायत का सहयोग करें। बेला तोलिया ने समस्त खंड विकास अधिकारियों से कहा कि ग्राम पंचायतों को सभी सुविधा दे।

bela

Slider

जिलापंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने लामाचौड़, पनियाली, फतेहपुर, धूनी नंबर 1, चौसला एवं बसानी आदि जगहों के क्वारनटाइन सेंटरों का निरीक्षण किया।ंआगे भी निरीक्षण करती रहेगीं। बेला तोलिया ने घोषणा की कि आठों विकास खण्ड के एक-एक क्वारनटाइन सेंटर जो सबसे उत्कृष्ट कार्य करेंगे एवं सभी तरह की सुविधाएंं मुहैया करा रहे होगें। उस सेंटर की ग्रामसभा को अध्यक्ष की तरफ से एक लाख रूपये का पुरस्कार दिया जायेगा। आठ विकास खंडों में कुल आठ लाख रूपये पुरस्कार दिया जायेगा।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें