PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए लड़ेगे आनंद दरम्वाल, इसलिए है भाजपा के सबसे मजबूत दावेदार

929

हल्द्वानी-ब्लॉक प्रमुख सीट आरक्षित होने के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों को दावेदारों की तलाश है। वहीं निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख आनंद दरम्वाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए दावेदारी ठोंक दी है। आनंद दरम्वाल के रूप में भाजपा के पास एक बड़ा नाम है। वही सीट अगर सामान्य हुई जो भाजपा की तरफ से दरम्वाल ही जिला पंचायत चुनाव लड़ेंगे। दरम्वाल का परिवार संघ से जुड़ा हुआ है। अपने छह महीने के कार्यकाल में दरम्वाल ने विकास की गति बढ़ाई। ऐसे में पंचायत चुनाव के लिए उनकी दावेदारी काफी मजबूत मानी जा रही हैं। वही दरम्वाल के पीछे कैबिनेट मंत्री अरविन्द पाण्डेय का मजबूत हाथ है। जिन्होंने उन्हें ब्लॉक प्रमुख बनाने में उन्हें काफी सहयोग किया था।

led-solar-light

Slider

 

छह महीने की कार्यशैली से लोग प्रभावित

दरम्वाल ने बताया कि उन्होंने मात्र छह महीने में क्षेत्र पंचायत कार्यालय के माध्यम से कई लोगों को रोजगार दिलाया और भूमिहीनों को आवास दिलाने, वृद्धों की पेंशन, स्वास्थ्य कार्ड और किसान पेंशन निधि के लिए पंजीकरण कराया। साथ ही सासंद निधि से बजट लाकर कई गांव में रोशनी की है। इसके अलावा उन्होंने कई गांव को सडक़ों से जोड़ा है। लंबे समय से गड्ढ़ो में दौड़ रहे गांव के लोगों को चमचमाती सडक़ें दी। उन्होंने अपने छोटे से कार्यकाल से लोगों को काफी प्रभावित किया। ब्लॉक प्रमुख की सीट रिजर्व होने से उन्होंने जिला पंचायत से दावेदारी का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि अगर सीट सामान्य हुई पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ाया तो वह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनााव लड़ेगे। फिलहाल निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख आनंद दरम्वाल की दावेदारी सबसे मजबूत है।

Road Village

 

पार्टी में सबसे मजबूत दावेदार

बता दें कि आनंद दरम्वाल सामाजिक कार्य करने में आगे रहे है। इसी नतीजा उन्हें ब्लॉक प्रमुख के पद तक ले गया। वह अपने मृदुभाषी व्यवहार से क्षेत्र में अच्छी पकड़ बनाये हुए है। अब ब्लॉक प्रमुख पद पर रहते हुए उन्होंने विकास कार्यों से लोगों का दिल जीता। इसलिए लोग दोबारा उन्हें किसी बड़े पद देखना पसंद कर रहे हैं। दरम्वाल भी जनता की उम्मीदों पर खरे उतरने को पूरी तरह से तैयार है। हल्द्वानी पंचायत चुनाव में भाजपा के पास दरम्वाल के रूप में एक मजबूत दावेदार है।

Low platelet count treatment in homeopathy,

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज