हल्द्वानी- गरीबों को सताएगी डीआईजी जोशी की याद, जरूरत में ऐसे देते थे साथ

Slider

डीआईजी जगतराम जोशी के सेवानिवृत्ति के अवसर में सोशल डिस्टेन्सिग का पालन करते हुए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधिकारियों द्वारा उन्हें शाल ओढ़ाकर, स्मृति चिन्ह तथा उपहार भेंट कर भाव-भीनी विदाई दी गयी। और उनके अधिवर्षता सेवानिवृत्त जीवन सदैव शान्तिमय, स्वस्थ एवं समृद्धशाली हो सके इसके लिए समस्त पुलिस परिवार की ओर से शुभकामनाऐं देते हुए उनके व उनके परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य एवं मंगलमय जीवन की प्रार्थना की।

D.I.G Jagatram jhoshi

Slider

इसके साथ ही यह भी कामना की गयी कि भविष्य में भी वे अपने आप को पुलिस परिवार का सदस्य समझते रहेंगे और उनका सहयोग एवं सदभावनाऐं पुलिस परिवार को निरन्तर मिलती रहेंगी। विदाई के अवसर पर उपस्थित अधिकारीगणों द्वारा सेवानिवृत्त होने वाले पुलिस उपमहानिरीक्षक द्वारा पुलिस विभाग में उनके सेवाकाल के द्वौरान किए गये कार्यो की सराहना करते हुए उनके व उनके परिवारजनों के अच्छे स्वास्थ्य एवं मंगलमय जीवन की प्रार्थना की ।

समारोह में पुलिस उपमहानिरीक्षक कार्यालय के वाचक निरीक्षक जगदीश देउपा, आशुलिपिक बिशन सिंह, प्रधान लिपिक प्रभाकर सिंह, एस.आई.टी. प्रभारी निरीक्षक नरेश चौहान के अलावा समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे ।
बता दें कि डीआईजी जगत राम जोशी ने अपना कार्यकाल पूरी ईमांदारी के साथ निभाया है। वह हमेशा से गरीबों की मदद के लिए आगे रहते है उन्होने अपने जीवन में कई जरूरतमंदों की सहायता की है जो उन्हे आद भी याद आते है। इसके साथ उन्होने कुमांऊ रेंज में भी पुलिस प्रशासन को मानवीय द्रष्टिकोण से लोगों की सहायता करने को भी प्रोत्साहित किया है।

डीआईजी जगतरात जोशी, स्मृति चिन्ह से डीआईजी सम्मानित, हल्द्वानी पुलिस प्रशासन, कुमांऊ रेंज के डीआईजी जगतरात, हल्द्वानी डीआईजी जगतराम जोशी, डीआईजी का विदाई समारोह, डीआईजी जगतराम जोशी विदाई समारोह, हल्द्वानी न्यूज, उत्तराखंड न्यूज

उत्तराखंड की बड़ी खबरें