हल्द्वानी-डीजीपी की अपील के बाद, हल्द्वानी में 12 जमातियों ने किया आत्मसमर्पण

Slider

कोरोना वायरस को लेकर सरकार सख्त है। ऐसे में विगत दिवस डीजीपी उत्तराखंड अनिल कुमार रतूड़ी की अपील कर 6 अप्रैल तक जमातियों से खुद सामने आने की अपील की थी। अगर बाद में कोई पकड़ा गया तो उस पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी थी। इसके बाद सोमवार देर रात वनभूलपुरा के 12 जमातियों ने वनभूलपुरा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि वे लोग बाहरी राज्यों में जमात पर गये थे। इसके बाद पुलिस ने सभी को लाइन नम्बर चार स्थित मदरसे में क्वारंटाइन कर दिया।

tabliki jamat news dehradun

Slider

बता दें कि सोमवार को डीजीपी द्वारा दिये गये सख्त निर्देश के बाद सभी जमाती कार्रवाई की डर से बाहर निकल आये। सभी जमाती 13 मार्च से वनभूलपुरा के सात कॉलोनियों में रह रहे थे। बीते वर्ष नवम्बर माह से ये लोग कई जगहों पर चक्कर लगाकर आये हैं। इसके बाद से खुद की पहचान छुपाकर वनभूलपुरा में छिपे थे। इन दिनों में यह लोग पता नहीं कितने लोगों के संपर्क में आये होंगे। पुलिस ने सभी एक दर्जन जमातियों को क्वारंटाइन के लिए मरदसा अहयाउलउलूम लाइन नम्बर चार रख दिया है। अगर इनमें से किसी में भी संक्रमण पाया जाता है तो इसके बाद पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

इस मामले में एसओ थाना बनभूलपुरा सुशील कुमार ने बताया कि सभी जमातियों ने डीजीपी के निर्देशानुसार सोमवार रात आत्मसर्पण कर पूरी जानकारी दे दी थी। सभी 12 जमातियों को क्वारंटाइन के लिए भर्ती कर दिया है। फिलहाल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- उत्तराखंड में फिर बड़े कोरोना के मरीज, स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में आए ये चौकाने वाले आकड़े

हल्द्वानी- लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाई, नैनीताल जिले में इतने गिरफ्तार

 

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें