हल्द्वानी- उपनेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओं पर चलाये शब्द बाण, निष्कासन पर मचा बवाल

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए निकाय चुनाव में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम करने के आरेाप में कांग्रेस ने प्रदेश महामत्री खजान पांडे समेत चार पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया था। इसके लिए जिला कांग्रेस कमेटियों से मिली शिकायतों के आधार पर प्रदेश अनुशासन समिति
 | 
हल्द्वानी- उपनेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओं पर चलाये शब्द बाण, निष्कासन पर  मचा बवाल

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सोमवार को कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए निकाय चुनाव में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम करने के आरेाप में कांग्रेस ने प्रदेश महामत्री खजान पांडे समेत चार पदाधिकारियों को निष्कासित कर दिया था। इसके लिए जिला कांग्रेस कमेटियों से मिली शिकायतों के आधार पर प्रदेश अनुशासन समिति ने सोमवार को निष्कसन के आदेश जारी किए थे। इन पदाधिकारियों के निष्कासन के बाद कांग्रेस में अंदरूनी घमासान मच गया। आज कांग्रेस पार्टी से रानीखेत के विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष करन माहरा ने हल्द्वानी में प्रेस वार्ता कर इशारों-इशारों में पार्टी के दो बड़े नेताओं पर ही निशाना साध दिया। जिसके बाद पार्टी में हार की रार साफ-साफ देखने को मिली। माहरा ने पार्टी से खजान पाण्डेय और मारूति शाह के निष्कासन को गलत बताया। उन्होंने कहा कि यह मुद्दा वह आगामी 16 दिसम्बर को होने वाली पीसीसी की बैठक में उठायेंगे।

हल्द्वानी- उपनेता प्रतिपक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत कई बड़े नेताओं पर चलाये शब्द बाण, निष्कासन पर  मचा बवाल
इशारों में पार्टी के बड़े नेताओं पर वार

आज माहरा ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इशारों पर यह निष्कासन हुआ है। उन्होंने इशारों-इशारों में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ओर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पर निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि अनुशासन समिति ने बिना नोटिस के पार्टी मूल कार्यकर्ताओं को बाहर का रास्ता कैसे दिखा दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री के खिलाफ बयान देने वालों पर कार्यवाही क्यों नही होती। इस दौरान कांग्रेस पार्टी में निकाय चुनाव में मिली हार की रार साफ देखने को मिली। गौरतलब है कि पूर्व सीएम हरीश रावत के करीबी माने जाने वाले खजान पाण्डेय पर हल्द्वानी में मेयर चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप हैं। अब तक कांग्रेस 90 नेताओं को निष्कासित कर चुकी है। प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बताया कि नैनीताल नगर अध्यक्ष मारूति शाह, कांग्रेस सेवादल के चमोली अध्यक्ष संजय रावत, रुद्रप्रयाग के अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष कुंवर लाल आर्य को छह साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।