हल्द्वानी- दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन, इन्होंने जीता सबका दिल

Slider

हल्द्वानी- रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम का शुभारंभ विशिष्ठ अतिथि रीता अग्रवाल, तुषारिका अग्रवाल, प्रो. वाईस चेयरमैन विवेक अग्रवाल एवं प्रधानाचार्या रंजना शाही द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में प्री प्राईमरी वर्ग के बच्चों के लिए आयोजित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में जानवी ,अविका एवं आशारिता ने प्रथम आरव, जीविका, करुनिका एवं अथर्व ने द्वितीय तथा आदित्य, नवनी, प्रमाण, आराध्य, हर्ष एवं आरवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

delhi public school rampur road

Slider

शहीदों को किया याद

इस खास अवसर पर आजादी की लड़ाई के शहीदों को याद किया गया। विभिन्न राज्यों से सम्बंधित देश भक्ति गीतों पर आधारित अंतर्सदन समूह नृत्य प्रतियोगिता में ब्लू हॉउस ने जीत दर्ज की। ग्रीन हाउस तथा यलो हाउस द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। निर्णायक मंडल में नुपुर कला केंद्र की संचालिका मीनू अग्रवाल बिष्ट एवं रिदम डांस स्कूल की संचालिका अन्शिल वर्मा थे। प्रो वाईस चेयरमैन विवेक अग्रवाल ने अपने संबोधन में छात्रों को महान देश भारत के महान नेताओं और अच्छे नागरिकों के रूप में उभरने के लिए मूल्यों का प्रसार करने का आग्रह किया।

delhi public school rampur road/

वही प्लास्टिक मुक्त भारत का संकल्प लेने का आह्वान किया। कार्यक्रम में संगीत विभाग के समूह ने एक मधुर देशभक्ति गीत प्रस्तुत किया। जिसने सभी को राष्ट्र प्रेम से भर दिया। प्रधानाचार्या रंजना शाही ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हमें अपने देश को आजाद करवाने वाले शहीदों के बलिदान को हमेशा याद रखना चाहिए। वही उप प्रधानाचार्या रश्मि आनंद ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी का आभार प्रकट किया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें