हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल में रोमांचक हुआ खो-खो मैच, ये दो टीमें मार ले गई मैदान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में आज शारीरिक शिक्षा विभाग के निर्देशन पर इंटर-हाउस खो-खो लीग मैचों की एक श्रृंखला शुरू की। सभी चार सदनों ने इस खेल के आयोजन में उत्साह से भाग लेने के लिए अपनी टीमों को तैयार किया था। सभी खिलाडिय़ों ने अपनी टीम को विजयी बनाने के
 | 
हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल में रोमांचक हुआ खो-खो मैच, ये दो टीमें मार ले गई मैदान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-रामपुर रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में आज शारीरिक शिक्षा विभाग के निर्देशन पर इंटर-हाउस खो-खो लीग मैचों की एक श्रृंखला शुरू की। सभी चार सदनों ने इस खेल के आयोजन में उत्साह से भाग लेने के लिए अपनी टीमों को तैयार किया था। सभी खिलाडिय़ों ने अपनी टीम को विजयी बनाने के लिए अपने प्रयास किए। पहला लीग मैच येलो हाउस और रेड हाउस के बीच आयोजित किया गया था जिसमें येलो हाउस ने मैच जीता था। दूसरे मैच में ब्लू हाउस जहां ग्रीन हाउस एक दूसरे के खिलाफ थे जहां ब्लू हाउस ने मैच जीता था। दोनों ने हाउस में जीत हासिल की थी। प्रति शेड्यूल श्रृंखला आगामी मैचों ब्लू हाउस वी वरसेस एस रेड हाउस और येलो हाउस वी वरसेस एस ग्रीन हाउस के साथ जारी रखी जाएगी।

हल्द्वानी-दिल्ली पब्लिक स्कूल में रोमांचक हुआ खो-खो मैच, ये दो टीमें मार ले गई मैदान

येलो और ब्लू हाउस जीते

इस मौके पर प्रधानाचार्या रंजना शाही और उप प्रधानाचार्या रश्मि आनंद ने टीमों को बधाई दी और सभी खिलाडिय़ों को भविष्य में भी टीम भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान प्रधानाचार्या रंजना शाही ने कहा कि बच्चे के व्यक्तित्व को आकार देने में खेल प्रमुख भूमिका निभाते हैं। दिल्ली पब्लिक स्कूल में हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने बच्चों के व्यक्तित्व को उनके जीवन के हर पहलू का पोषण करके विकसित करें। अधिकतम छात्र की भागीदारी को प्रोत्साहित करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खो-खो एक पारंपरिक भारतीय खेल है । खो-खो के प्रमुख घटक, जिनमें जोखिम उठाना, सामाजिक शिष्टाचार, नवीनता, खोज और अन्य अनुकूली गतिविधियां शामिल हैं, बेहतर सीखने को बढ़ावा देती हैं। यह छात्रों में खुशी और खुशी की एक लाभदायक स्थिति को बढ़ावा देता है। इस दौरान खेल विभाग के किशोर भगत, हेमंत जोशी, संदीप थापा, हंसा बिष्ट आदि मौजूद थे।