हल्द्वानी- दिल्ली में हल्द्वानी की बेटी ने खोला विग्स एंड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो, पहले ऐसे बढ़ा चुकी है देवभूमि का मान

हल्द्वानी-अपनी सुंदरता से कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी अनु नागर ने दिल्ली के प्रीत विहार विकास मार्ग पर अनु नागर विग्स एन्ड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो नाम से अपने पहले ब्रांच का शुभारंभ कर दिया है। इस खास मौके पर अनु नागर ने बताया कि उनके स्टूडियों में महिलाओं और पुरुषों के बालों से संबंधित
 | 
हल्द्वानी- दिल्ली में हल्द्वानी की बेटी ने खोला विग्स एंड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो, पहले ऐसे बढ़ा चुकी है देवभूमि का मान

हल्द्वानी-अपनी सुंदरता से कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी अनु नागर ने दिल्ली के प्रीत विहार विकास मार्ग पर अनु नागर विग्स एन्ड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो नाम से अपने पहले ब्रांच का शुभारंभ कर दिया है। इस खास मौके पर अनु नागर ने बताया कि उनके स्टूडियों में महिलाओं और पुरुषों के बालों से संबंधित हर समस्या का समाधान किया जायेगा। हेयर एक्सटेंशन, हेयर विग्स, मेडिकेटेड विग्स एन्ड फैंसी विग्स, मेन हेयर पेचेज सभी प्रकार के हेयर एक्सटेंशन आदि हेयर से जुड़ी सभी कार्य किये जाते हैं। उनकी स्पेशलिटी कीमो पेशेंट के लिए बनाई गई मेडिकेटेड विग्स है। हेयर को सुंदर बनाकर पर्सनालिटी को निखारने से जुड़े सभी कार्य किये जाते है।

हल्द्वानी- दिल्ली में हल्द्वानी की बेटी ने खोला विग्स एंड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो, पहले ऐसे बढ़ा चुकी है देवभूमि का मान

अनु ने बताया कि यहां आपको 100 प्रतिशत नेचुरल हेयर और बहुत ही उत्तम क्वालिटी की विग्स भी उपलब्ध होंगी। यह उनके स्टूडियो की प्रथम ब्रांच है जल्द ही नोएडा, गुरुग्राम, चंडीगढ़, मुम्बई में इनकी अन्य शाखाएं खोली जाएंगी। दिल्ली एनसीआर में यह इस तरह का पहला हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो होगा। जहां पर उपभोक्ता की सुविधा और सौंदर्य का भी ध्यान रखा जायेगा। रीजनल हेड मनजीत सिंह ने बताया कि अनु नागर खुद भी अपने बालों का ख्याल रखती है और वह मिसेज यूनिवर्स, मिसेज इंडिया, ब्यूटी फुल हेयर 2018 जैसे खिताब भी जीत चुकी है। साथ ही कई अन्य उपलब्धि जैसे मिसेस उत्तराखंड, मोस्ट ब्यूटीफुल हेयर 2018 के अलावा अनेको नेशनल व इंटरनेशनल खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

मूलरूप से हल्द्वानी निवासी अनु नागर मुख्य पिछले एक वर्ष से दिल्ली में निवास कर रही हैं। अनु नागर महिला उद्यमी के साथ-साथ इंडियन सिनेमा एकेडमी की सीईओ भी हैं। कार्यक्रम में पहुंचे अतिथि समाजसेवी गुरुचरण सिंह राजू ने कहा कि अनु नागर एक अत्यंत प्रतिभावान, प्रतिभाशाली और कुशल पर्सनैलिटी है, इन्होंने फैशन के क्षेत्र में अपना नाम बनाया है। वह महिलाओं की आइकॉन/आइडियल भी हैं। शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथि प्रमुख समाजसेवी गुरुचरण सिंह राजू, मनजीत सिंह रीजनल हेड फेम इंडिया, पंचायत परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र नागर, रविशंकर गुप्ता, अमन, विक्की मल्होत्रा, अनिल अरोरा, तरुण कुमार, संजय अधिकारी, सचिन नागर, नितिन नागर, सोहनलाल, ऐश्वर्य, कुबेर, शिवाया, सपना, रोहित शर्मा, एडवोकेट विजय गुप्ता आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद थे।