iimt haldwani

हल्द्वानी-दिल्ली, देहरादून व नैनीताल में होगी इस उत्तराखंडी गीत की शूटिंग, फिर नया धमाका करने आ रहे हैं बीके सामंत

640

हल्द्वानी-(जीवन राज)- एक बार फिर उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत (Superstar folk singer BK Samant) अपने एक नये गाने की शूटिंग की तैयारी में हैं। इससे पहले वह अपने गीत थल की बजारा (Thal ki bazara Superhit Songs) से एक बड़े कलाकार के रूप में उभरकर सामने आये है। थल की बजारा ने उत्तराखंड के सारे गीतों को रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया दिया। यू-ट्यूब पर गाने को अभी तक 18769497 व्यूज मिल चुके है। यह गाना सबसे कम समय में एक करोड़ व्यूज पाने वाला पहला उत्तराखंडी बना। अब यह गाना दो करोड़ व्यूज पाने के करीब है। जो उत्तराखंडी संगीत में एक नया इतिहास रचेगा। अब बीके सामंत (BK Samant) का एक और नया गीत शीघ्र रिलीज होने जा रहा है जो पहाड़ के पलायन पर आधारित है जिसके बोल है तु ऐ जा औ पहाड़। (Tu ai ja au pahar)

drishti haldwani

सितम्बर के अंत में होगा रिलीज

न्यूज टुडे नेटवर्क से फोन पर बातचीत में सुपरस्टार लोकगायक बीके सामंत (Superstar folk singer BK Samant) ने बताया कि वह एक बार फिर से अपने नये गीत तु ऐ जा औ पहाड़ (Tu ai ja au pahar) के माध्यम से बेहतरीन प्रस्तुति देने जा रहे हैं। इस बार पलायन पर आधारित गीत तु ऐ जा औ पहाड़ लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को कुछ नया सुनने व देखने को मिलेगा। बीके सामंत ने बताया कि यह गीत सितम्बर के आखिर में रिलीज होगा। जिसे उनके यूटूब चैनल बीके सामंत पर देखा जा सकता है। इस गीत की शूटिंग दिल्ली, देहरादून और नैनीताल में जिले के क्षेत्रों में होगी।

पलायन पर आधारित है तु ऐ जा औ पहाड़ गीत

इससे पहले सामंत के थल की बाज़ार, सात जनम सात वचन, यो मेरो पहाड़ गीतों से पूरे उत्तराखंड में अपना नाम कमा चुके हैं। बीके सामंत मूलरूप से चंपावत जिले के रहने वाले है और वर्तमान में मुंबई में रहकर बॉलीवुड में काम कर रहे है। मुंबई जैसे बड़े शहर में रहने के बावजूद पहाड़ के प्रति उनका प्यार उनके गीतों में साफ झलकता है। एक बार फिर पलायन को लेकर उनकी पीड़ा तु ऐ जा औ पहाड़ के माध्यम से लोगों के बीच होगी। उम्मीद है कि अभी तक आये उनके अन्य गीतों की तरह इस गीत के भी बखूबी प्यार मिलेगा।