हल्द्वानी-अब देहरादून के लिए शुरू की बस सेवा, देखिये बसों की पूरी समय सारणी

हल्द्वानी-उत्तराखंड रोडवेज ने आज से देहरादून रूट पर बसों का संचालन शुरू कर दिया है। पहली बस सुबह सात बजे हल्द्वानी बस अड्डे से रवाना होगी। इसके बाद दूसरी 8.30 बजे और तीसरी रात 8.30 बजे रवाना होगी। इसके अलावा मंगलवार को दिल्ली रूट पर बसों का संचालन शुरू कर दिया गया। अब नियमित तौर
 | 
हल्द्वानी-अब देहरादून के लिए शुरू की बस सेवा, देखिये बसों की पूरी समय सारणी

हल्द्वानी-उत्तराखंड रोडवेज ने आज से देहरादून रूट पर बसों का संचालन शुरू कर दिया है। पहली बस सुबह सात बजे हल्द्वानी बस अड्डे से रवाना होगी। इसके बाद दूसरी 8.30 बजे और तीसरी रात 8.30 बजे रवाना होगी। इसके अलावा मंगलवार को दिल्ली रूट पर बसों का संचालन शुरू कर दिया गया। अब नियमित तौर पर तीन बसों को देहरादून रूट पर चलाया जाएगा। एआरएम फाइनेंस व हल्द्वानी डिपो सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि फिलहाल सामान्य बसों को ही चलाया जाएगा। वाल्वो को लेकर मुख्यालय से आदेश नहीं पहुंचा। यूपी रोडवेज की बसों के हल्द्वानी पहुंचने पर सैनिटाइज किया जाता है।

वही दिल्ली रूट पर पहले दिन 200 सवारियां हल्द्वानी से अलग-अलग डिपो की बसों में सवार होकर निकली। 365 रुपये के किराये में बीस यात्री प्रति गाड़ी का औसत आया। फिलहाल बसों के खुलने से यात्रियों ने राहत की सांस ली है। लोगों ने आना-जाना शुरू कर दिया है। वही लंबे समय से घर लौटे प्रवासी भी अब शहरों की ओर लौटने लगे है।