हल्द्वानी-दीपक बल्यूटिया का बड़ा बयान, जीरो टालरेंस पर ऐसे ली चुटकी

हल्द्वानी-प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के बयान ज़ीरो टालरेंस से राज्य में सुशासन की पहल पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने चश्मे के नंबर की जांच कराये, जिन्हें अपने चश्मे से कुशासन सुशासन दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री को नहीं दिखाई दे रहा कि स्कूलों में सत्र 2020-21 समाप्ति को
 | 
हल्द्वानी-दीपक बल्यूटिया का बड़ा बयान, जीरो टालरेंस पर ऐसे ली चुटकी

हल्द्वानी-प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के बयान ज़ीरो टालरेंस से राज्य में सुशासन की पहल पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने चश्मे के नंबर की जांच कराये, जिन्हें अपने चश्मे से कुशासन सुशासन दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री को नहीं दिखाई दे रहा कि स्कूलों में सत्र 2020-21 समाप्ति को है और आज तक भी कमजोर वर्ग व वंचित समूह के बच्चों को निशुल्क और अनिवार्य बाल शिक्षा का अधिकार नियम के तहत स्कूलों में प्रवेश नहीं मिला हैं।

ऋषिकेश- CM रावत का विश्व पर्यटन विकास का सपना हो रहा है पूरा ,अब झील के साथ अंतरराष्ट्रीय वेलनेस सेन्टर भी

कोरोना संकट के दौरान जिन लोगों का रोजग़ार छिन गया व बढ़ती बेरोजग़ारी मुख्यमंत्री को नहीं दिखाई दे रही। हरिद्वार में 11वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर दरिंदों ने मासूम को मार डाला, जिस पर मुख्यमंत्री का कोई बयान नहीं आया। वर्तमान समय में कोरोना महामारी से समूचा समाज आर्थिक संकट से जूझ रहा है ऐसे में बिजली की दरें बढ़ा दी गई। डीज़ल, पेट्रोल, गैस सिलेंडर व साग-सब्ज़ी ने सत्तर सालों का महंगाई का रिकार्ड तोड़ दिया। मुख्यमंत्री की नाक के नीचे औद्योगिक सलाहकार की कंपनी सोशल म्यूचवल बेनेफिट्स भाजपा शासन में खूब फलफूल रही जिसके लिये मुख्यमंत्री बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि अन्नदाता किसान की पीड़ा सरकार को सुनाई नहीं दे रही है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। भाजपा सरकार किसानों के दर्द बांटने के बजाय किसान आंदोलन को अंग्रेज़ी साम्राज्य की तर्ज़ पर कुचलने का काम कर रही हैं। ज़ीरो टालरेंस की बात कर रहे मुख्यमंत्री स्वयं ही भ्रष्टाचार के मामले में सर्वोच्च न्यायालय से अंतरिम राहत में हैं। केन्द्रीय गृह मंत्रालय के साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल के अनुसार उत्तराखंड में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के 315 नाए मामले सामने आए है जो एक चिंतनीय विषय है।