PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-बेटी ने नहीं घोंटा था पिता का गला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौकाया

441
Slider

Haldwani Crime News-विगत दिवस मानसिक रूप से परेशान बेटी पर पूर्व फौजी की हत्या का आरोप लगा जिसके बाद खबर पूरे प्रदेश में आग की तरह फैल गई। लेकिन कल पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट सामने आयी उसने सभी को चौकाकर रख दिया। बेटी ने अपने पिता की हत्या नहीं कि बल्कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया। मानसिक बीमारी की वजह से प्रथम दृष्टया लोगों के साथ पुलिस ने भी सबसे छोटी बेटी पर मफलर से गला दबाकर पूर्व फौजी की हत्या की आशंका जताई थी।


बता दें कि शुक्रवार रात सूर्य सिंह नेगी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। अंतिम बार सूर्य सिंह ने राकेश को पुकारा था। जब राकेश वहां पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिडक़ी से झांका तो सूर्य सिंह का शव कमरे में पड़ा था। जिसके बाद हो हल्ला हो गया। मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रही बेटी ज्योति ने दरवाजा खोला। प्रथम दृष्टया ज्योति पर ही पिता शूर सिंह की मफलर से गला दबाकर हत्या करने का शक गया। ज्योति को पकडक़र एसटीएच में भर्ती कराया गया।शव को मोर्चरी में रख दिया था।

Slider

शनिवार की दोपहर शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में तो तथ्य सामने आएए उससे सभी हतप्रभ हो गए। चिकित्सकों को शूर सिंह के गला दबाने के साथ ही शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। चिकित्सकों ने दिल का दौरा पडऩे की वजह से शूर सिंह की मृत्यु होने की संभावना जताने के साथ ही बिसरा व दिल के टुकड़े जांच के लिए सुरक्षित रखवाए हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है लेकिन बाप की हत्या का दाग सह रही बेटी पर दाग धूल गया है।

हर उत्तराखंडवासी को मिलेगा 5 लाख का मुफ्त इलाज