हल्द्वानी-क्वारन्टीन सेंटर की व्यवस्था पर उठे सवाल, यूथ कॉग्रेस ने प्रशासन को ऐसे घेरा

हल्द्वानी-कोरोनकाल में विपक्षी दल कॉग्रेस लगातार बीजेपी को घेरने में लगी है । चाहे वह प्रवासियों को लेकर हो या फिर ग्राम प्रधानों के सरकार द्वारा थोपी गई जिम्मेदारी। कॉग्रेस भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही है। इन सबसे उभरी नही कि एक और मुद्दा कॉग्रेस के हाथ लग गया। विगत दिवस क्वारन्टीन
 | 
हल्द्वानी-क्वारन्टीन सेंटर की व्यवस्था पर उठे सवाल, यूथ कॉग्रेस ने प्रशासन को ऐसे घेरा

हल्द्वानी-कोरोनकाल में विपक्षी दल कॉग्रेस लगातार बीजेपी को घेरने में लगी है । चाहे वह प्रवासियों को लेकर हो या फिर ग्राम प्रधानों के सरकार द्वारा थोपी गई जिम्मेदारी। कॉग्रेस भाजपा सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही है। इन सबसे उभरी नही कि एक और मुद्दा कॉग्रेस के हाथ लग गया। विगत दिवस क्वारन्टीन सेंटर में बच्ची की मौत के बाद हंगामा हो गया। बेतालघाट में जिस तरह 5 साल की मासूम को साँप ने काटा वो काफी दुखद है।

हल्द्वानी-क्वारन्टीन सेंटर की व्यवस्था पर उठे सवाल, यूथ कॉग्रेस ने प्रशासन को ऐसे घेरा

आज सेंटर में प्रशासन की व्यवस्था के खिलाफ यूथ कांग्रेस विरोध में आ गया है हल्द्वानी में यूथ कांग्रेस के बुद्ध पार्क में प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने राज्य सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना देते हुए विरोध दर्ज कराया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बाहर से आने वाले लोगों के लिए क्वॉरेंटाइन की अच्छी व्यवस्था नहीं की गई है जिसके चलते बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है। बेतालघाट में विगत दिवस एक 5 साल की मासूम बच्ची को क्वॉरेंटाइन सेंटर में सांप ने काट लिया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तो वही किच्छा के एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में महिला के साथ एक पुलिस वाले द्वारा अभद्रता की गई, वही सुमित्तर भुल्लर का कहना है कि, क्वॉरेंटाइन सेंटर को सेनीटाइज भी नहीं किया जा रहा है जबकि इन्हीं को रनटाइम सेंटरों में कोरोनावायरस लोग पहले रुक चुके हैं।