हल्द्वानी- COVID-19 से लड़ाई में शैमफार्ड स्कूल बना सरकार का सहयोगी, किया ये नेक काम

Slider

देश में चल रहे कोरोना वायरस के संकट से लड़ने के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर से सरकार का सहयोग कर रहा है। शैमफार्ड विद्यालय द्वारा भी विद्यालय प्रबंधन समिति तथा सभी कर्मचारियों के सहयोग से कोरोना वायरस से राहत एवं बचाव के लिए 1 लाख रुपये की सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए चैक जारी किया गया। चैक को विद्यायल के प्रबंधक दयासागर विष्ट द्वारा लालकुआं विधायक नवीन दुम्का को दिया गया। उन्होंने कहा कि संकट के इस समय में शैमफार्ड विद्यालय परिवार सरकार के साथ है।

haldwani city news

Slider

उन्होंने देश के सभी नागरिकों से कोरोना महामारी के इस संकटकाल में सुरक्षित रहने के लिए सरकार द्वारा दिये जा रहे निर्देशों का पालन करने की अपील की। उन्होंने प्रदेश की जनता और सभी अभिभावरों से भी घर पर ही रहकर इस महामारी से लड़ने की गुजारिश की, साथ ही अपने सभी कर्मचारियों, अभिभावकों तथा देशवासियों के स्वस्थ्य रहने की कामना की है।

छात्रों को घर बैठे शिक्षा देने को जारी किया ऑनलाईन एप्लिकेशन

इस दौरान उन्होंने बताया कि छात्रों की शिक्षा का हरजा न हों इसके लिए स्कूल द्वारा सभी अभिभावकों को ऑनलाईन एप्लिकेशन दी गई है, जिससे छात्र घर बैठे ही शिक्षा प्राप्त कर सकते है। उन्होंने नये अभिभावकों से भी आनलाईन एडमिशन लेने का अनुरोध किया। इसके साथ ही अपने कर्माचारियों को किसी भी तरह की परेशानी होने पर फौरन उनसे संपर्क करने की बात कही। बताया कि सभी स्टॉफ को मार्च की सैलरी निर्धारित समय पर ही दी जाएगी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें