हल्द्वानी-साहसी महिला ने काले कारोबारियों की खोली पोल, पुलिस भी बोली शाबाश

Haldwani news-बनभूलपुरा थाने में एक महिला ने तीनों लोगों पर मारपीट व गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने तीनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू करने में जुट गई है। एसओ सुशील कुुमार ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों पर उचित
 | 
हल्द्वानी-साहसी महिला ने काले कारोबारियों की खोली पोल, पुलिस भी बोली शाबाश

Haldwani news-बनभूलपुरा थाने में एक महिला ने तीनों लोगों पर मारपीट व गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने तीनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू करने में जुट गई है। एसओ सुशील कुुमार ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जायेंगी। किसी भी हालत में क्षेत्र में अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बता देें कि एसओ सुशील कुमार के नेतृत्व में बनभूलपुरा में नशे के कारोबारियों की जड़े पुलिस ने खोद दी है। क्षेत्र में हो रही हर गतिविधि पर पुलिस नजरें गड़ाये हुए है। विगत महीनों में बनभूलपुरा पुलिस ने कई नशे के कारोबारियों को सलाखों के पीछे भेजा है।

हल्द्वानी-साहसी महिला ने काले कारोबारियों की खोली पोल, पुलिस भी बोली शाबाश

किदवई नगर की एक महिला ने बनभूलपुरा थाने में तहरीर देते हुए कहा कि वह अपने बच्चे के साथ घर से दुकान की ओर जा रही थी। इस दौरान रास्त खलील पुत्र मो. लईक ने गाली-गलौच की। विरोध करने पर मेरे बेटे का थाप्पड़ मार दिया। मेरे पति को घटना की जानकारी मिली तो वह दौड़े आय। इस बीच चन्दा पुत्र मो.असमल और उसका भाई नाजिम पुत्र मो. लईक ने हमारे साथ मारपीट की और गाली-गलौच की। महिला का आरोप है कि खलील क्षेत्र में चरस बेचता है। जिसके बन बनभूलपुरा थाने में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। क्षेत्र के लोगों महिला के साहस की तारीफ की।