हल्द्वानी-पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में लोगों का प्रदर्शन, बोले मेयर साहब नगर निगम नहीं आया हमारे द्वार

Slider

हल्द्वानी- आज वार्ड नंबर 11 आनंदबाग बद्रीपुरा की जनता ने पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में हाथों में टूटे हुए कूड़े के ठेले लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्षद रवि जोशी ने कहा कि नगर निगम द्वारा सफाई कर्मचारियों को टूटे हुए कूड़े के ठेले से सफाई की जा रही है। इससे सफाई नहीं हो पा रही है। क्षेत्र में लगातार गंदगी फैलती जा रही है। इससे आये दिन बीमारियों का खतरा बढ़ता जा रहा है।

Ravi Joshi Ward No-11

Slider

हवा-हवाई साबित हुआ मेयर साहब का चुनावी स्लोगन

पार्षद रवि जोशी ने मेयर जोगेन्द्र रौतेला से साफ शब्दों में कहा कि कि अगर जल्द ही उनके वार्ड में कूड़े के के ठेले नहीं दिए गए तो वह स्थाई जनता को लेकर नगर निगम के अंदर प्रदर्शन करेंगे। साथ ही पार्षद रवि जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर साहब का चुनावी स्लोगन नगर निगम आपके द्वार हवा हवाई साबित हुआ। आज क्षेत्र में सबके द्वारों पर कूड़े से भरा है। मेयर साहब खुद तो झांकते नहीं आते न ही सफाई करवाते है। बरसात के चलते वार्ड में गंदगी से बदबू आने लगी है। बदबू से लोगों को इधर-उधर निकलना दुभर हो गया है। रवि जोशी ने कहा कि सिर्फ चुनावी स्लोगन लोगों को भ्रमित करने से कुछ नहीं होगा। जनता को धरातल पर काम दिखना चाहिए। लेकिन हमारे वार्ड में कूड़े के ढेर दिख रहे है।

इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में पार्षद रवि जोशी के साथ चंपा कपकोटी,गीता नेगी, तारा रावत, किरण कपकोटी, उमा भट्ट, तृप्ति वर्मा, किरण कपकोटी, साधना शर्मा, राधा गुप्ता, मीरा शर्मा, उमा भट्ट, गीता देवी, किरण बगड़वाल, कांति अधिकारी, सावित्री चौधरी, रेखा पटवाल, ममता जोशी आदि महिलाएं मौजूद थी।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें