drishti haldwani

हल्द्वानी-पार्षद का आरोप मेयर साहब ने 11 महीने में नहीं किया 11 रुपये का काम, देखिये दिलचस्प 24 प्रस्तावों का पोस्टर

351

Haldwani news-आज वार्ड नंबर 11 बद्रीपुरा में पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में लोगों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्षद रवि जोशी ने मेयर जोगेन्द्र रौतेला पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से जोगेन्द्र रौतेला मेयर बने है तक से वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि आज लोग अपनी जरूरत की चीजों के लिए संघर्ष कर रहे है। पानी के लिए चारों तरफ हाहाकार मचा रहा। वही उन्होंने पोस्टर के माध्यम से नगर निगम की बैठक में 24 प्रस्तावों पर चर्चा होने की बात लिखी है।

iimt haldwani

Prasatav nagar Nigam

पार्षद ने कहा कि 24 में से सिर्फ एक प्रस्ताव पास हुआ है। वह प्रस्ताव मेयर द्वारा अपने लिए कार खरीदना है। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर सडक़े खोद दी गई। जिससे नालियां लबालब भरी है। शहर में डेंगू से घर-घर मरीज पड़े है लेकिन मेयर साहब के कानों में जूं तक नहीं रेंगता। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड नंबर 11 में 11 महीने में मेयर साहब ने 11 रुपये का काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वार्ड की जनता आंदोलन करने पर विवश है।

Ravi Joshi

इस दौरा प्रदर्शन करने वालों में रामवती गुप्ता, कंचन जोशी, रीता कश्यप, हेमलता पांडे, किरण बगड़वाल, सविता चौधरी, किरण नेगी, सरिता कश्यप, हेमा कालाकोटी,कोमल गुप्ता, गोविंद शर्मा, संजय बेलवाल, रामू वर्मा आदि मौजूद थे।