हल्द्वानी- उत्तराखंड के इस सांसद की पत्नी बनी कोरोना वॉरियर, कठिन परिस्थितियों में उठाया ये कदम

Slider

नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अजय भट्ट की धर्मपत्नी एडवोकेट पुष्पा भट्ट इन दिनो कोरोना वॉरियर की तरह लोगो को इस महामारी से बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। वह इन दिनों लॉकडाउन के समय में अपने हल्द्वानी निवास में मास्क बना रही हैं, कोरोना वायरस के इस कठिन दौर में उनकी और उनकी पुत्री की ढाल संस्था द्वारा लगातार असहाय लोगो की मदद की जा रही है, इतना ही नहीं कोरोना से लड़ाई में उपयोगी तमाम मेडिकल वस्तुयें भी उनकी संस्था द्वारा लगातार बांटी जा रही है।

sansad ajay bhatt wife pushpa bhatt news

Slider

आज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में ढाल संस्था द्वारा 100 सैट पी.पी.ई किट, 50 सैट ग्लब्स, 50 सैट एन-95 मास्क, 50 सैट हैंडवाश व 50 सैट सैनेटाईजर अस्पताल प्रशासन को सहयोग के रूप में सौंपे गए। उनकी माने तो उनके द्वारा बनाए गए मास्क कोरोना महामारी से बचाव करने के लिए निर्धन असहाय और जरूरतमंद तक पहुंचे यह उनका और उनकी संस्था का प्रयास रहता है।

hill top wiskey ajay bhatt statement

सांसद निधि से दिए 5 करोड़

बता दें कि प्रथम चरण में 51 मास्क उन्होंने हल्द्वानी नगर अध्यक्ष विनीत अग्रवाल को सोपे हैं। एडवोकेट पुष्पा भट्ट सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती आई है। सांसद अजय भट्ट ने भी कोरोना महामारी के रोकथाम और बचाव के लिए अपनी 1 वर्ष की सांसद निधि जोकि 5 करोड़ रूपये होती है अपनी लोकसभा के दोनों जिले के जिलाधिकारी को सौंप दी है। इतना ही नहीं अपने 1 माह का वेतन भी प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें