हल्द्वानी-कोरोना से शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर की मौत, कई और डॉक्टर भी पॉजिटिव

हल्द्वानी- इन दिनों एक बार फिर कोरोना तेजी से अपने पांव पसार रहा है। लगातार बढ़ रहे मामलों से स्वास्थ्य विभाग चिंचित है। आज कोरोना पाजिटिव नैनीताल के डॉ. कैप्टन राजेश साह की मौत हो गई। वहीं हल्द्वानी शहर के कई अन्य डाक्टर भी कोरोना की चपेट में हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच
 | 
हल्द्वानी-कोरोना से शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर की मौत, कई और डॉक्टर भी पॉजिटिव

हल्द्वानी- इन दिनों एक बार फिर कोरोना तेजी से अपने पांव पसार रहा है। लगातार बढ़ रहे मामलों से स्वास्थ्य विभाग चिंचित है। आज कोरोना पाजिटिव नैनीताल के डॉ. कैप्टन राजेश साह की मौत हो गई। वहीं हल्द्वानी शहर के कई अन्य डाक्टर भी कोरोना की चपेट में हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया।

देहरादून-रजनी तोमर को मिला सिल्वर मेडल, इस क्षेत्र में पाया बड़ा मुकाम
नैनीताल समेत कई जिलों के अस्पतालों में कार्यरत रहे कालाढूंगी रोड निवासी 61 साल के वरिष्ठ डाक्टर कोरोना संक्रमित थे। सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. अरुण जोशी ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब नौ बजे उन्हें अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर की हालत गंभीर थी। मुंह से झाग निकल रहा था। वह कोरोना संक्रमित भी थे। जिसके कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। डॉक्टर की पत्नी स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी पद पर कार्यरत हैं। इस तरह की सूचना से डाक्टरों में शोक की लहर दौड़ गई। एसटीएच में वर्तमान में 128 मरीज भर्ती हो चुके हैं। इसमें से 52 की हालत गंभीर है। वहीं छह मरीज अतिगंभीर हैं।