हल्द्वानी-कोरोना के बढ़ते केसों से प्रशासन अलर्ट, यहां बनाये दो कन्टेंनमेंट जोन

हल्द्वानी-विगत दिनों हल्द्वानी में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढऩे जिला प्रशासन सख्त हो गया। जिलाधिकारी सविन बंसल ने दो कंटेनमेंट जोनों में बनभूलपुरा क्षेत्र को बांटा है। डीएम बंसल ने इन्द्रानगर, उजाला नगर क्षेत्र में निवासरत व्यक्तियों के स्वास्थ्य हित में तथा कोरोना संक्रमण के संवाहक के रूप में आम जनमानस में कोविड-19 के
 | 
हल्द्वानी-कोरोना के बढ़ते केसों से प्रशासन अलर्ट, यहां बनाये दो कन्टेंनमेंट जोन

हल्द्वानी-विगत दिनों हल्द्वानी में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढऩे जिला प्रशासन सख्त हो गया। जिलाधिकारी सविन बंसल ने दो कंटेनमेंट जोनों में बनभूलपुरा क्षेत्र को बांटा है। डीएम बंसल ने इन्द्रानगर, उजाला नगर क्षेत्र में निवासरत व्यक्तियों के स्वास्थ्य हित में तथा कोरोना संक्रमण के संवाहक के रूप में आम जनमानस में कोविड-19 के प्रसार की प्रबल संभावना होने के दृष्टिगत व कोविड-19 के प्रसार की रोकथाम के लिए तत्काल प्रभाव से इन्द्रानगर छोटी रोड तथा उजाला नगर को कन्टेंनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया है।

हल्द्वानी-कोरोना के बढ़ते केसों से प्रशासन अलर्ट, यहां बनाये दो कन्टेंनमेंट जोन

डीएम ने बताया कि कन्टेंनमेंट ज़ाोन-1 के अन्तर्गत छोटी रोड इन्द्रानगर पर एलोपैथिक अस्पताल को जाने वाली रोड से मलिक का बगीचा जाने वाली रोड के बीच दोनों तरफ का भाग तथा इस बीच की दोनो तरफ की गलियों में उक्त रोड से लगे प्रत्येक गली के पॉच भवन को शामिल किया गया है। जबकि कन्टेनमेंट जोन-2 के अन्तर्गत उजाला नगर क्षेत्र में शनि बाजार को जाने वाली रोड के मुहाने पर डेरी सुलेमान, पश्चिम में बरेली रोड को जाने वाली सडक़ के तिराहे पर रवि गुप्ता की दुकान, दक्षिण में असलम के घर तक जाने वाली बन्दगली तक तथा उत्तर में चिलावे मुस्तफा मस्जिद तक जाने वाली सडक़ तथा उसके उत्तर दिशा में स्थित समस्त गलियों के पांच भवन को शामिल किया गया है। डीएम बंसल ने बताया कि घोषित दोनो कन्टेनमेंट जोन में अग्रिम आदेशों तक सामुदायिक निगरानी, कोन्टेक्ट ट्रेकिंग के लिए यातायात व वर्णित क्षेत्र से बाहर के निवासियों का आवागमन के लिए पूर्णत: बन्धित कर दिया है।