हल्द्वानी- डबल इंजन की सरकार में इंजन चालू करना भूली भाजपा बोले प्रीतम, मीटू को लेकर कही ये बड़ी बात

Slider

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर निकाय चुनाक को लेकर सभी प्रत्याशियों का डोर टू डोर प्रचार जोंरो पर है। इधर निकाय चुनाव को लेकर बैठक करने हल्द्वानी पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने 2 दिन बाद प्रदेश स्तर पर संकल्प पत्र जारी करने की बात कही है। इस दौरान भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने मीटू के आरोपी नेता के खिलाफ अभी तक मुकदमा दर्ज न कियें जाने पर सवाल खड़ा है। कहा कि भाजपा सरकार को जनता के समक्ष इसका जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान के संज्ञान में मामला होने के बावजूद पार्टी मामले को दबा रही है।

Slider

इंजन चालू करना भूली डबल इंजन सरकार

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि विकास की बड़ी बड़ी बातें करने वाली डबल इंजन सरकार अपना बाते तो कर रही है, लेकिन असल मायने में वह अपना इंजन चालू करना ही भूल गई है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में जनता भाजपा की डबल इंजन सरकार को करारा जवाब देने वाली है। अब जनता समझ चुकी है कि इससे तो बेहतर वह सिंगल इंजन की सरकार में ही थी। लिहाजा जनता अब फिर से कांग्रेस पर भरोसा कर रही है।

जनता खरीद कर पानी पीने को मजबूर

नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि जिस क्षेत्र की जनता को खरीद कर पानी पीना पड़े, उस क्षेत्र के विधायक को इस्तीफा दे देना चाहिए। यह इशारा उनका कालाढूंगी के विधायक की ओर प्रतीत हो रहा था। नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि कालाढूंगी क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों को जिन्हें नगर निगम में शामिल किया गया है, वहां अधिकांश क्षेत्रों में जनता खरीद कर पानी पी रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें