हल्द्वानी- कांग्रेसी नेताओं का बुद्ध पार्क में हल्लाबोल, अब इस बात को लेकर किया जमकर विरोध

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में कांग्रेसी नेताओं ने प्रीतम सिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री होश में आओ वरना गद्दी छोड़ों के नारे लगाकर राज्य सरकार के विरूद्ध कड़ा प्रदर्शन किया। मामले में कांग्रेसी नेता राहुल छिमवाल ने कहा कि प्रदेश भर में
 | 
हल्द्वानी- कांग्रेसी नेताओं का बुद्ध पार्क में हल्लाबोल, अब इस बात को लेकर किया जमकर विरोध

हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में कांग्रेसी नेताओं ने प्रीतम सिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई। कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री होश में आओ वरना गद्दी छोड़ों के नारे लगाकर राज्य सरकार के विरूद्ध कड़ा प्रदर्शन किया। मामले में कांग्रेसी नेता राहुल छिमवाल ने कहा कि प्रदेश भर में फैली कोरोना महामारी के दौरान भारी संख्या में लोग अपना रोजगार खो चुके है। लेकिन इन हालातों में भी राज्य सरकार द्वारा कोई भी रोजगार के साधन उपलब्ध नही करवाये जा रहे है।

उन्होने कहा कि राज्य सरकार न ही सरकारी कार्यालयों में रोजगार पैदा कर रही है और न ही प्राइवेट संस्थाओं में। अत सभी प्रदर्शन कारियों ने मांग की है, कि सरकार राज्य में रोजगार उपलब्ध करें अन्यथा गद्दी छोड़े। प्रदर्शन कारियों का कहना है कि अगर सरकार राज्य में रोजगार उपलब्ध नही कराएगी तो उनके द्वारा प्रदर्शन जारी रहेगा।