हल्द्वानी-फिर कांग्रेस को बड़े झटके देने में जुटी भाजपा, गिर सकते है ये बड़े विकेट

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे पार्टिया एक-दूसरे से आगे बढऩे की कोशिश में जुटी है। शुक्रवार को कई कांग्रसी नेता भाजपा में शामिल हो गये। जिससे कांग्रेस को हल्द्वानी में एक के बाद एक झटके लगे। वही कांग्रेस भी पटलवार की फिराक में है। कांग्रेस-भाजपा
 | 
हल्द्वानी-फिर कांग्रेस को बड़े झटके देने में जुटी भाजपा, गिर सकते है ये बड़े विकेट

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे पार्टिया एक-दूसरे से आगे बढऩे की कोशिश में जुटी है। शुक्रवार को कई कांग्रसी नेता भाजपा में शामिल हो गये। जिससे कांग्रेस को हल्द्वानी में एक के बाद एक झटके लगे। वही कांग्रेस भी पटलवार की फिराक में है। कांग्रेस-भाजपा को हर हाल में पटकनी देने को तैयार है। नेताओं ने एक-दूसरे में जुबानी जंग शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो इस सप्ताह में कांग्रेस को हल्द्वानी क्षेत्र में कई और बड़े झटके लग सकते है। जिससे एक बार फिर भाजपा-कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी में जुटी है।

हल्द्वानी-फिर कांग्रेस को बड़े झटके देने में जुटी भाजपा, गिर सकते है ये बड़े विकेट

ग्रामीण क्षेत्रों में फिर होगा भाजपा का वार

सूत्रों की माने तो हल्द्वानी क्षेत्र से कई ग्रामीण जनप्रतिनिधि भाजपा का दामन थाम सकते है। यह बड़ा उलटफेर इसी सप्ताह हो जायेगा। सूत्रों की माने तो ग्राम प्रधान से लेकर बीडीसी मेंबर के सदस्य अपने सदस्यों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इसके लिए तैयारियां जोरों पर है। भाजपा हर हाल में लोकसभा की पांचों सीटों पर अपना कब्जा करना चाहती है। ऐसे में जिस तरह भाजपा ने कल ग्रामीण क्षेत्रों के कई जनप्रतिनिधियों को अपने खेमे में शामिल किया। ठीक उसी तरह अब हल्द्वानी क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा कांग्रेस के विकेट गिरायेगी। इनमें कई से जनप्रतिनिधि शामिल है जो वर्षों से कांग्रेस के कट्टर समर्थक रहे है। लेकिन इस बार ये सारे विकेट गिरने वाली है।